प्रतापगढ़: चेन स्नेचिंग के मामले में नाबालिग को किया गया डिटेन, एक आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1727213

प्रतापगढ़: चेन स्नेचिंग के मामले में नाबालिग को किया गया डिटेन, एक आरोपी गिरफ्तार

प्रतापगढ़ न्यूज: चेन स्नेचिंग के मामले में एक नाबालिग को डिटेन किया गया है. वहीं एक आरोपी को पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

प्रतापगढ़: चेन स्नेचिंग के मामले में नाबालिग को किया गया डिटेन, एक आरोपी गिरफ्तार

Pratapgarh: प्रतापगढ़ शहर के एरियापति रोड पर डेढ़ माह पूर्व हुए चेन स्नेचिंग के मामले में पुलिस ने एक नाबालिग को डिटेन किया है. उसके साथी को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से लूटी गई चेन की बरामदगी के प्रयास में जुटी है.

कोतवाली थाना अधिकारी लालसिंह ने बताया कि 26 अप्रैल को एरियापति रोड निवासी प्रशांत जैन पैदल ही अपने घर से बाजार की ओर जा रहा था. तभी एरियापति रोड पर बाइक पर सवार होकर आए दो अज्ञात बदमाशों ने उसके गले में पहनी हुई चेन झपट्टा मारकर छीन ली और भाग गए. बाद में प्रशांत जैन द्वारा इस मामले को लेकर कोतवाली थाने में प्रकरण दर्ज करवाया गया.

सीसीटीवी फुटेज एवं साइबर सेल के माध्यम से जांच शुरू की

सोने की चेन की कीमत एक लाख रुपए से भी ज्यादा थी. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सीसीटीवी फुटेज एवं साइबर सेल के माध्यम से जांच शुरू की. जिसमें पुलिस को बाइक के नंबरों की जानकारी मिली लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिल रहा था. इस पर एसपी अमितकुमार के निर्देश पर कोतवाली थाना पुलिस द्वारा प्रतापगढ़ मंदसौर रोड पर नाकाबंदी की जा रही थी. तभी मंदसौर की ओर से एक बाइक आती हुई दिखाई दी. जिसका नंबर चेन स्नेचिंग की वारदात में काम में ली गई बाइक का ही था.

आरोपियों ने कबूला जुर्म

पुलिस ने बाइक पर सवार दोनों युवकों से पूछताछ की तो एक ने अपना नाम मंदसौर निवासी हिमांशु सत्यवासी बताया. बाइक पर उसका नाबालिग साथी सवार था. दोनों से पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने वारदात करना कबूल किया. इस पर पुलिस ने नाबालिग को डिटेन कर हिमांशु को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ में जुटी है कि उन्होंने लूटी गई चेन को कहां बेची है.

रिपोर्टर-हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें

राजस्थान में 2 माह में सिर्फ 12% उपज की खरीदी, 4 विधायकों ने लिखा मंत्री को खत

1 करोड़ की ठगी, 15 दिनों में अरबों का ट्रांजेक्शन, साइबर ठगों का नेटवर्क देख SOG के अधिकारी दंग

Trending news