Pratapgarh news: जिला कांग्रेस कमेटी ने आयकर कार्यालय के बाहर दिया धरना ,खातों को फ्रीज करना बताया अलोकतांत्रिक
Advertisement

Pratapgarh news: जिला कांग्रेस कमेटी ने आयकर कार्यालय के बाहर दिया धरना ,खातों को फ्रीज करना बताया अलोकतांत्रिक

Pratapgarh news: आयकर विभाग के जरिए कांग्रेस के बैंक खातों को फ्रीज करने को लेकर सोमवार को प्रतापगढ़ में जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से आयकर कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया गया. कांग्रेस जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह राणावत के नेतृत्व में आज आयकर कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया गया.

pratapgarh news

Pratapgarh news: आयकर विभाग के जरिए कांग्रेस के बैंक खातों को फ्रीज करने को लेकर सोमवार को प्रतापगढ़ में जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से आयकर कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया गया. आयकर विभाग के इस कदम को कांग्रेस ने पूरी तरह से अलोकतांत्रिक बताते हुए इसकी निंदा की .

यह भी पढ़ें- Rajasthan Politics: कांग्रेस के ये दिग्गज नेता आज थाम सकते हैं BJP का दामन! जानिए इनके नाम

कांग्रेस जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह राणावत के नेतृत्व में आज आयकर कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया गया. राणावत ने इस दौरान अपने संबोधन में कहा कि, केंद्र की मोदी सरकार पूरी तरह से तानाशाह हो चुकी है. सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है .आईटी और इडी के माध्यम से विरोधी दलों के नेताओं को परेशान करने का काम केंद्र में मोदी सरकार कर रही है, जो पूरी तरह से अलोकतांत्रिक है. 

यह भी पढ़ें- ये भी पढ़ें-  ये प्रेमियों का गुलाब नहीं ग्रामीणों का आभार है, लोगों ने दंडवत किया प्रणाम, जानें क्यों?

आयकर विभाग के जरिए कांग्रेस के खातों को फ्रीज़ करना पूरी तरह से गलत है. कांग्रेस अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़कर देश को आजादी दिलाने वाली पार्टी है. वह मोदी सरकार के इन हथकंडो से घबराएगी नहीं. बल्कि इसका सामना करेगी.

पीएम मोदी देश की लोकतांत्रिक संस्थाओं को कमजोर कर रहे हैं. हर वर्ग को दबाने का प्रयास किया जा रहा है, जो किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. आयकर कार्यालय के बाहर दिए गए धरने में बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल हुए.

यह भी पढ़ेंः ओम आश्रम योग यूनिवर्सिटी का आज CM भजनलाल शर्मा करेंगे उद्घाटन, 30 साल का समय बनने में लगा

यह भी पढ़ेंः Bansur News: पानी समस्या को लेकर महिलाओ ने किया प्रदर्शन, उपखंड कार्यालय पर दिया धरना

Trending news