प्रतापगढ़ में वापस आया कोरोना, मिले संक्रमित तीन लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1646114

प्रतापगढ़ में वापस आया कोरोना, मिले संक्रमित तीन लोग

Pratapgarh News: राजस्थान में एक बार फिर कोरोना ने दस्तक दे दी है, जिसके चलते प्रतापगढ़ जिले के छोटीसादड़ी में तीन लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं, फिलहाल इन तीनों की आरटीपीसीआर की रिपोर्ट का इंतजार हो रहा है. 

प्रतापगढ़ में वापस आया कोरोना, मिले संक्रमित तीन लोग

Pratapgarh News: प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना के केस के बीच प्रतापगढ़ जिले के छोटीसादड़ी में भी कोरोना का प्रवेश हो चुका है. जानकारी के अनुसार, पिछले दिनों एनडीपीएस मामले में गिरफ्तार तीन आरोपी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. 

एंटी रैपिड टेस्ट किट में आए पॉजिटिव 
छोटीसादड़ी पुलिस कस्टडी में बंद इन तीन आरोपियों की तबीयत खराब होने पर उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया था, जहां तीनों आरोपियों को हल्की सर्दी खांसी की समस्या थी. तीनों में से किसी भी आरोपी को बुखार कि कोई दिक्कत नहीं थी, लेकिन ट्रॉमा सेंटर में आए तीनों आरोपियों की जब एंटी रैपिड टेस्ट किट से कोरोना की जांच की गई तो तीनों ही आरोपी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. 

आरटीपीसीआर की रिपोर्ट का इंतजार
जिला अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार, छोटीसादड़ी थाने की निगरानी रह रहे संजय विश्नोई, मुकेश और भीम सिंह बावरी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटीव आई है. फिलहाल स्वास्थ्य विभाग और पुलिस आरटीपीसीआर की रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः Covid Update: राजस्थान में हर रोज बढ़ रहे कोरोना संक्रमित, 9 दिन में 6 लोगों की मौत

जिला अस्पताल के कैदी वार्ड में तीनों आरोपी क्वॉरेंटाइन
पिछले दिनों ही अफीम और अवैध हथियारों के साथ पुलिस ने इन आरोपियों को गिरफ्तार किया था. पुलिस कस्टडी में बंद इन आरोपियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही इन्हें जिला अस्पताल के कैदी वार्ड में क्वॉरेंटाइन किया गया है. शनिवार देर शाम 5:00 जिला अस्पताल जांच के बाद ही कड़ी सुरक्षा के बीच तीनों आरोपियों को जिला अस्पताल के कैदी वार्ड में रखा गया है. 

यह भी पढ़ेंः यह IPS 16 श्रृंगार करके जाता था ड्यूटी, मांग में भरता सिंदूर और नाक में पहनता नथ

यह भी पढ़ेंः सचिन पायलट की चिट्ठी और गहलोत के खिलाफ अनशन, क्या विधानसभा चुनाव से पहले अलग होगी राह ?

Trending news