प्रतापगढ़: कच्ची बस्ती में सेवा भारती की ओर से भारत माता पूजन कार्यक्रम का हुआ आयोजन
Advertisement

प्रतापगढ़: कच्ची बस्ती में सेवा भारती की ओर से भारत माता पूजन कार्यक्रम का हुआ आयोजन

राजस्थान न्यूज: सेवा भारती के जिला मंत्री राजेंद्र सिंह देवड़ा ने बताया कि लोगों में देश के प्रति समर्पण का भाव पैदा करने के लिए सेवा भारती की ओर से विभिन्न प्रकल्प चलाए जा रहे हैं .

प्रतापगढ़: कच्ची बस्ती में सेवा भारती की ओर से भारत माता पूजन कार्यक्रम का हुआ आयोजन

प्रतापगढ़ न्यूज: प्रतापगढ़ की कच्ची बस्ती में सेवा भारती की ओर से भारत माता पूजन कार्यक्रम का आयोजन हुआ .इस दौरान उपस्थित लोगों द्वारा भारत माता की आरती की गई और देश की एकता व अखंडता को बनाए रखने का सभी ने संकल्प लिया.

सेवा भारती के जिला मंत्री राजेंद्र सिंह देवड़ा ने बताया कि लोगों में देश के प्रति समर्पण का भाव पैदा करने के लिए सेवा भारती की ओर से विभिन्न प्रकल्प चलाए जा रहे हैं .इसी के तहत शहर की बगवास स्थित कच्ची बस्ती में भारत माता पूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया .

कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग प्रचारक सत्यनारायण ने कहा कि हमारा सौभाग्य है कि हमारा जन्म भारत भूमि पर हुआ है और उससे भी बड़ा सौभाग्य हम सनातन को मानने वाले हैं .हमारे देश में धन धान्य की कभी कोई कमी नहीं रही. भारत कभी बहुत विशाल देश हुआ करता था लेकिन जहां-जहां हिंदू संगठित नहीं रहा वह हिस्सा देश से कटता गया और दूसरे देश बन गए. वह देश आज अशांत है कारण साफ है हम वसुदेव कुटुंबकम की भावना को लेकर चलते हैं, किसी के ऊपर अत्याचार नहीं करते हैं . विश्व में फिर से शांति हो इसके लिए आज सभी को फिर से अखंड भारत का संकल्प लेना है.

समापन पर सभी लोगों द्वारा भारत माता की आरती की गई. कार्यक्रम की अध्यक्षता समाजसेवी मांगीलाल राव द्वारा की गई. सेवा भारती के कई पदाधिकारी भी कार्यक्रम में उपस्थित रहे.

Trending news