सतीश पूनिया बोले- CP जोशी के प्रदेशाध्यक्ष बनने पर पार्टी को मिलेगी ज्यादा ताकत
Advertisement

सतीश पूनिया बोले- CP जोशी के प्रदेशाध्यक्ष बनने पर पार्टी को मिलेगी ज्यादा ताकत

Satish Poonia - CP Joshi : डॉ सतीश पूनियां ने कहा कि जोशी के प्रदेशाध्यक्ष बनने पर पार्टी को मिलेगी ज्यादा ताकत, पीएम मोदी के नेतृत्व में कांग्रेस को सत्ता से बाहर करेंगे. यह भारतीय जनता पार्टी ही है जो सदैव समय-समय पर नए नेतृत्व को तैयार करती है, अवसर देती है और आगे बढ़ाती है.

सतीश पूनिया बोले- CP जोशी के प्रदेशाध्यक्ष बनने पर पार्टी को मिलेगी ज्यादा ताकत

Satish Poonia : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद और सीपी जोशी को बीजेपी अध्यक्ष नियुक्त किए जाने के बाद डॉ सतीश पूनियां ने बयान जारी किया है. पूनियां ने जोशी के प्रदेशाध्यक्ष बनने पर पार्टी को ताकत मिलने की बात कही, लेकिन 2023 के चुनाव में पीएम मोदी के नेतृत्व में कांग्रेस को सत्ता से बाहर करने के लिए कहा है. खुद के कार्यकाल का जिक्र करते हुए कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया.

गौरतलब है कि बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने निवर्तमान अध्यक्ष सतीश पूनियां की जगह चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी को प्रदेशाध्यक्ष मनोनीत किया है. प्रदेशाध्यक्ष से हटाए जाने के बाद जारी बयान में पूनियां ने कहा कि मैं हृदय से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त करता हूं तथा पार्टी के निर्णय का स्वागत करता हूं. यह भारतीय जनता पार्टी ही है जो सदैव समय-समय पर नए नेतृत्व को तैयार करती है, अवसर देती है और आगे बढ़ाती है.

पूनियां ने लिखा कि सांसद सीपी जोशी के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के रूप में नामित होने से पार्टी को और ज्यादा ताकत मिलेगी, हम सब मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में 2023 में कांग्रेस को सत्ता से बाहर करेंगे और भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएंगे तथा 2024 में तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे.

पूनियां ने कहा कि पार्टी ने मुझे पूरे 3 वर्ष संगठनात्मक काम के लिए दिये और मैंने भी कोरोना के भीषण संकट में पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की मंशा के अनुरूप रचनात्मक कार्यों द्वारा सहभागिता दी, पार्टी के सेवा ही संगठन के इस कार्य में प्रदेशभर के कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण भूमिका रही, जिन्होंने करोड़ों जरूरतमंदों की भोजन, राशन, दवाइयां इत्यादि कार्यों द्वारा सेवा की . उसी प्रकार सदन से लेकर सड़क तक विपक्ष की भूमिका का निर्वहन ईमानदारी से किया, वहीं आज भाजपा राजस्थान में धरातल पर 50 हजार बूथों तक पहुंची है और इस कार्य में सभी सहयोगी नेताओं और कार्यकर्ताओं का हृदय से आत्मिक आभार व्यक्त करता हूं.

ये भी पढ़ें..

सुखाड़िया विवि की सियासत से दिल्ली तक का सफर, अब राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष

देश की पहली महिला IAS ऑफिसर, जिनको जॉइनिंग और निलंबित लेटर मिला था एक साथ

Trending news