अल्टीमेटम पर दिल्ली से लौटने पर बोले सचिन पायलट, मैं अपनी मांगों पर कायम हूं
Advertisement

अल्टीमेटम पर दिल्ली से लौटने पर बोले सचिन पायलट, मैं अपनी मांगों पर कायम हूं

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच कांग्रेस शेष नेतृत्व के दखल के बाद हुए हिडन समझौते के बाद आखिरकार सचिन पायलट ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. सचिन पायलट ने कहा मैंने जो जान साथियों से पब्लिक डोमेन में जो कमिटमेंट किया वो हवाई बातें नहीं है.

अल्टीमेटम पर दिल्ली से लौटने पर बोले सचिन पायलट, मैं अपनी मांगों पर कायम हूं

Sachin Pilot : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच कांग्रेस शेष नेतृत्व के दखल के बाद हुए हिडन समझौते के बाद आखिरकार सचिन पायलट ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. सचिन पायलट ने कहा मैंने जो जान साथियों से पब्लिक डोमेन में जो कमिटमेंट किया वो हवाई बातें नहीं है. पायलट ने कहा नौजवानों को न्याय दिलाना और वसुंधरा सरकार में हुए करप्शन पर जांच बैठना अति अनिवार्य है और इस पर कोई कंप्रोमाइज नहीं है. पायलट ने कहा कि मैंने दो दिन पहले दिल्ली में पार्टी नेतृत्व के समक्ष अपनी इन बातों को रख दिया है इन पर कार्रवाई राज्य सरकार को करना है और मैं इंतजार कर रहा हूं.

आलाकमान को बता दिया

सचिन पायलट आज अपने विधानसभा क्षेत्र और टोंक जिले के दौरे पर रहे यहां उन्होंने अलग-अलग गांव में पहुंचकर जनसंपर्क किया इस दौरान मीडिया से बातचीत में पायलट ने अपनी चुप्पी भी तोड़ी. दिल्ली में राहुल गांधी और पार्टी अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खड़गे के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मौजूदगी में हुई बैठक के बाद सचिन पायलट ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि भ्रष्टाचार और नौजवानों के भविष्य पर कोई किसी प्रकार का समझौता मैं करूं या संभव नहीं है.

अल्टीमेटम पर कहा ये

पायलट ने कहा 15 को जयपुर में मैंने अपनी सभा में नौजवानों से जो वादा किया था और जो बात कही थी वह मैं दिल्ली में शीश नेताओं के सामने रख दी है और पार्टी के शीर्षनेताओं के संज्ञान में यह सब चीज है पायलट ने कहा पिछली वसुंधरा सरकार के कार्यकाल में जो भ्रष्टाचार और लूट मची थी उसकी प्रभावी जांच होनी ही चाहिए वहीं जिन नौजवानों के साथ अन्याय हुआ उन्हें भी न्याय मिलना चाहिए पायलट ने कहा आरपीएससी में भी आमूल चूल परिवर्तन लाया जाना चाहिए पायलट ने कहा अपनी इन बात पर मैं आज भी कायम हूं और इन सब पर राज्य सरकार कार्रवाई करेगी मुझे इंतजार है.

मीडिया से बातचीत में सचिन पायलट ने कहा कांग्रेस शीश नेता भी और राहुल गांधी जी भी कई बार दोहरा चुके हैं कि हमारी पार्टी भ्रष्टाचार के खिलाफ है और जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम करती है साथ ही युवाओं के साथ किसी भी अत्याचार को हमारी पार्टी बर्दाश्त नहीं करती है. ऐसे में जो मैंने बात कही उसमें कुछ गलत नहीं है.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में तेज आंधी-तूफान, बारिश और ओलावृष्टि की चेतावनी

 Video: जहरीले किंग कोबरा को शख्स ने अपने हाथों से पिलाया पानी, रोंगटे खड़े कर देगा मंजर

 

Trending news