'सचिन पायलट नई पार्टी...' गोविंद डोटासरा ने पहली बार खुलकर दिया बयान
Advertisement

'सचिन पायलट नई पार्टी...' गोविंद डोटासरा ने पहली बार खुलकर दिया बयान

Govind Dotasara : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि सचिन पायलट कोई नहीं पार्टी नहीं बनाएंगे यह केवल काल्पनिक है.

'सचिन पायलट नई पार्टी...' गोविंद डोटासरा ने पहली बार खुलकर दिया बयान

Govind Dotasara : सीकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा आज एक दिवसीय दौरे पर सीकर आए. उन्होंने अपने निवास पर जनसुनवाई की जन सुनवाई के दौरान उनके विधानसभा क्षेत्र लक्ष्मणगढ़ से आए लोगों ने लक्ष्मणगढ़ में करवाए जा रहे विकास कार्यों को लेकर गोविंद सिंह डोटासरा का माला व साफा पहनाकर ग्रामीणों ने सम्मान किया. गोविंद सिंह डोटासरा ने ग्रामीणों से कहा कि आप तो मुझे काम बताओ विकास के कार्यों में कोई कमी नहीं आने दूंगा. मैंने क्षेत्र में कार्य करवाए भी है और आप जो भी काम बताओगे विकास का उसमें कोई कमी नहीं आने दूंगा.

सचिन पायलट को लेकर बड़ा बयान

पत्रकारों से वार्ता करते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि सचिन पायलट कोई नहीं पार्टी नहीं बनाएंगे यह केवल काल्पनिक है. हम सब एक साथ होकर चुनाव लड़ेंगे और हमारी सरकार वापस रिपीट होगी भाजपा कहती है कि यह सरकार डिलीट होगी हम रिकॉर्ड तोड़ वापस रिपीट करेंगे जनता हमें पुन आशीर्वाद देगी और हम पुन सरकार बनाकर जनता की सेवा करेंगे.

लक्ष्मणगढ़ विधानसभा का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने अनेक विकास कार्य लक्ष्मणगढ़ में किए हैं और राज्य सरकार की ओर से चलाई जा रही अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं से आम जनता को काफी फायदा मिला है हमने काम किया है जनता हमारे साथ है और जहां तक भाजपा की बात करें तो उनकी फूट तो जगजाहिर है यह खुद ही टुकड़े-टुकड़े में बटे हुए हैं मुख्यमंत्री की ओर से चलाई जा रही चिरंजीव निशुल्क योजना शिक्षा चिकित्सा बिजली सहित कई अनेक विकास कार्य हमने किए हैं और जनता आज सभी योजनाओं से लाभ ले रही है राज्य सरकार की 10 बड़ी जनकल्याणकारी योजना से आम जनता को बेहतरीन फायदे हुए हैं.

यह भी पढ़ें- 

बाड़मेर-जालोर में बिपोर्जॉय का कहर, उखड़ गए पेड़, लबालब हुईं सड़कें

Cyclone Biparjoy: राजस्थान में कहर बरपा रहा बिपोर्जॉय, ट्रेनें रद्द, जिम-कोचिंग सेटर सब हुए बंद

 

Trending news