सचिन पायलट ने भजनलाल के मंत्री रहे TT को बताया देश का पहला 'अग्निवीर', BJP पर साधा निशाना
Advertisement

सचिन पायलट ने भजनलाल के मंत्री रहे TT को बताया देश का पहला 'अग्निवीर', BJP पर साधा निशाना

उदयपुर के दो दिवसीय प्रवास पर आए प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट सर्किट हाउस में मीडिया से मुखाते हुए. इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ का प्रभारी बनाए जाने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में अनुठे अंदाज में चुटकी लेते हुए कहा कि मैं थांसु दूर नहीं.

सचिन पायलट ने भजनलाल के मंत्री रहे TT को बताया देश का पहला 'अग्निवीर', BJP पर साधा निशाना

Sachin Pilot @ Udaipur: उदयपुर के दो दिवसीय प्रवास पर आए प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट सर्किट हाउस में मीडिया से मुखाते हुए. इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ का प्रभारी बनाए जाने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में अनुठे अंदाज में चुटकी लेते हुए कहा कि मैं थांसु दूर नहीं. उन्होंने कहा कि पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेदारी देती है. उसे पूरी निष्ठा के साथ निभाते हैं. लेकिन वह कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ थे हैं और रहेंगे. जब भी कार्यकर्ताओं को उनकी जरूरत महसूस होगी वह उनके साथ खड़े रहेंगे.

सचिन पायलट ने कहा कि प्रदेश में जब कांग्रेस की सरकार थी उन्होंने जनता के हित के मुद्दे उठाए. आलाकमान ने भी उन मुद्दों को मानते हुए सरकार को उस पर काम करने के निर्देश दिए थे. इस दौरान उन्हीने कभी भाषा की मर्यादाओं को नहीं तोड़ा. पायलट ने कहा कि सभी ने भाषा की मर्यादा सभी को बनाए रखनी चाहिए. प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पर्ची से बनी सरकार का अभी शुरुआती दौर है. लेकिन सरकार जिस दिशा में काम कर रही है वह ठीक नही है. सुरेंद्र पाल टीटी की हार पर बोलते हुए उन्होंने टीटी को देश का देश का पहला अग्नि वीर बताया.

टीकाराम जूली को नेता प्रतिपक्ष बनाने पर खुशी जाहिर करते हुए पायलट ने कहा यह अच्छे संकेत है कि पार्टी नए लोगों को मौका दे रही है. पहला मौका है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राजस्थान में नेता प्रतिपक्ष दोनों दलित वर्ग से आते हैं. पायलट ने केंद्र सरकार पर महंगाई के मुद्दे को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा नेता जनता का ध्यान भटकाने के लिए कांग्रेस को दोषी करार देने में लगी हुई है. कांग्रेस के गौरवपूर्ण इतिहास को मिटाने का प्रयास किया जा रहा है. भाजपा के इतिहास में कोई भी महान नेता नहीं है. ऐसे में उन्हें सरदार वल्लभभाई पटेल और सुभाष चंद्र जैसे महापुरुषों को अपना नेता बनना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें-

मुझे बहुत पीड़ा होती है जब कोई अज्ञानी, इतिहास से अनभिज्ञ, हलफनामा दे देते हैं कि राम काल्पनिक है- उपराष्ट्रपति धनखड़

Ram Mandir: पूर्व सीएम गहलोत का RSS और BJP पर तंज, शंकराचार्यों के राम मंदिर कार्यक्रम बहिष्कार को लेकर कही ये बात

Trending news