Rajasthan Politics: राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को लेकर सीपी जोशी का बड़ा बयान,जानिए क्या कहा?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2345412

Rajasthan Politics: राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को लेकर सीपी जोशी का बड़ा बयान,जानिए क्या कहा?

Rajasthan Politics: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्य समिति की बैठक हुई. बैठक में मानगढ़ धाम पर बीएपी नेताओं के बयानों को लेकर भाजपा के आदिवासी नेताओं ने जमकर निशाना साधा.

Rajasthan Politics

Rajasthan Politics: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्य समिति की बैठक शहर के विजयाराजे सिन्ध्या ऑडिटोरियम में आयोजित हुई. बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, टीएडी मंत्री बाबूलाल खराड़ी, राज्यसभा सांसद चुन्नीलाल गरासिया, सांसद मन्नालाल रावत सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे. 

बैठक में मानगढ़ धाम पर बीएपी नेताओं के बयानों को लेकर भाजपा के आदिवासी नेताओं ने जमकर निशाना साधा.वहीं प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने मोदी सरकार की उपलब्धियो को गिनाते हुए कांग्रेस और राहुल गांधी पर तीखे प्रहार किये.

शहर के विजयाराजे सिंधिया ऑडिटोरियम हॉल में आयोजित भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि डूंगरपुर बांसवाड़ा के प्रत्याशी को हराने चूहे और बिल्ली (कांग्रेस और  बीएपी) को समझौता करना पड़ा. दोनों में अकेला चुनाव लड़ने की हिम्मत तक नहीं. 

जोशी ने बीएपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग बोलते है जोहार सलाम. इस क्षेत्र को किस दिशा में ले जाना चाहते है. आदिवासियों ने हमारे धर्म और संस्कृति को बचाने के लिए अंग्रेजो को खदेड़ दिया. सीने पर गोली खाई. मुगलों से नाक रगड़वा दी. वे धर्म और संस्कृति से कभी विचलित होने वाले नहीं है. हम सर्वमंगल की कामना के साथ आगे बढ़ रहे है.

राहुल गांधी पर साधा निशाना
प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों भाई बहिन ने ईसाई धर्म की शिक्षा ली है. वायनाड में जाकर कुछ हो जाते है, अमेठी में जाकर कुछ ओर रायबरेली में कुछ. उन्होंने कहा कि हम सब धर्मों का सम्मान करने वाले लोग है. लेकिन हमारे धर्म का कोई अनादर करे ये बर्दाश्त नहीं होगा.

आदिवासी हमेशा से हिन्दू था, हिंदू है और हिन्दू ही रहेगा
टीएडी मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने कहा कि आदिवासी हमेशा से हिन्दू था, हिंदू है और हिन्दू ही रहेगा. लेकिन वे मानगढ़ की पवित्र धरती को पवित्र कर कहते है कि माताएं सिंदूर नहीं लगाएं, मंगलसूत्र नहीं पहने ये आदिवासी समाज में सुहाग की निशानी है. ये लोग समाज को गुमराह कर रहे है. इस क्षेत्र में जातिवाद का जहर घोल रहे है.

यह भी पढ़ें:Optical Illusion: 1008 में 8001 ने किया है खेला, खोजो वरना रह जाओगे अकेला

Trending news