ट्वीटर पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष का Video Viral,सीएम गहलोत को आइना देखने की सलाह
Advertisement

ट्वीटर पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष का Video Viral,सीएम गहलोत को आइना देखने की सलाह

Rajasthan Politics : राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के नाथद्वारा में पीएम मोदी कार्यक्रम के बाद ट्विटर वॉर शुरू हो चुकी है. वसुंधरा राजे के बाद बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है.

ट्वीटर पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष का Video Viral,सीएम  गहलोत को आइना देखने की सलाह

Rajasthan Politics :राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के नाथद्वारा में पीएम मोदी कार्यक्रम के बाद ट्विटर वॉर शुरू हो चुकी है. वसुंधरा राजे के बाद बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है.

ट्वीटर पर वीडियो जारी किया गया है और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को आईना देखने की बात कही गयी है. सीपी जोशी ने कहा है कि अटकाने, लटकाने और भटकाने की बात सीएम गहलोत नहीं करें.
 
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि हिंदुस्तान आजाद हुआ उसके साथ दुनिया के कई देश आजाद हुए, वो देश विकसित राष्ट्रों की श्रेणी में खड़े है.
हिंदुस्तान इतने दशकों बाद भी इस स्थिति में है. उसकी जिम्मेदार कांग्रेस पार्टी है.

सीपी जोशी ने कहां कि यहां न तो दुनिया की सुविधाएं पहुंची, ना बिजली, पानी पहुंचा, ना गरीब का बैंक में खाता खुला और ना ही शौचालय या गरीब का आवास बना. इन 60 सालों में देश में आपने राज किया, जिसमें केवल भ्रष्टाचार की राजनीति हुई. भाई-भतीजावाद, क्षेत्रवाद मुद्दों से भटकाने के अलावा देश में कुछ नहीं किया.

सीपी जोशी ने आगे कहा कि जो आप 60 सालों में नहीं कर पाए वो प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले 9 वर्ष में किया है. आपका पुराना इतिहास क्या रहा देखने की जरूरत है. देश को इतने सालों में बांटने और मुद्दों से भटकाने का काम किया गया है.

आपको बता दें कि नाथद्वारा में प्रधानमंत्री मोदी के भाषण पर मुख्यमंत्री गहलोत ने प्रतिक्रिया दी थी और देश में 67 सालों की उपलब्धियां बता प्रधानमंत्री के बयान को गलत ठहराया था.

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा था कि मोदीजी को आजादी के 67 साल बाद संवारा देश मिला था. सीएम गहलोत ने ट्वीट कर कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी को पूर्ववर्ती सरकारों की आलोचना से बचना चाहिए. मुख्यमंत्री के बयान पर ही बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी हमलावर हुए हैं.

 

Trending news