Rajasthan: जयपुर में किरोड़ी के धरने के बाद लॉकर सील,करोड़ों की नकदी और सोने का दावा
Advertisement

Rajasthan: जयपुर में किरोड़ी के धरने के बाद लॉकर सील,करोड़ों की नकदी और सोने का दावा

Rajasthan News: राजस्थान में एक तरफ चुनाव की तारीखो का एलान हो चुका है. दूसरी तरफ राजनीतिक पार्टीयों ने  सता की चाबी पाने के लिए कमर कस ली है. सांसद ने लॉकर्स में करोड़ों की नकदी और गोल्ड होने का दावा किया और धरने पर बैठ गए थे. 

kiroi lal Meena

Rajasthan News: राजस्थान में एक तरफ चुनाव की तारीखो का एलान हो चुका है. दूसरी तरफ राजनीतिक पार्टीयों ने  सता की चाबी पाने के लिए कमर कस ली है. इसी बीच भाजपा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने शुक्रवार को पेपर लीक के मुद्दे को एक बार फिर जनता के सामने उठाया. उन्होंने शुक्रवार सुबह जयपुर के गणपति प्लाजा में बनाए हुए लॉकर्स को लेकर सवाल उठाए छे. साथ ही उन्हें सील करने के लिए धरने पर बैठे.  

 सांसद ने इस प्रकरण पर पहले जयपुर के प्रेस क्लब में प्रेसवार्ता की और फिर मीडिया के साथ ही शहर के गणपति प्लाजा में दबिश देकर लॉकर रूम में जा पहुंचे. सांसद ने लॉकर्स में करोड़ों की नकदी और गोल्ड होने का दावा किया और धरने पर बैठ गए. वहीं इस हाइवोल्टेज ड्रामे के बाद सांसद किरोड़ीलाल मीणा का लॉकर्स पर दिया धरना खत्म हो गया है. जिसके लेकर सांसद मीणा ने कहा कि पुलिस ने लॉकर्स फर्म मालिक को नोटिस भेज दिया  है. किसी भी लॉकर को पुलिस की स्वीकृति के बिना नहीं खोला जाएगा. आगे  मीणा ने कहा कि लॉकर्स को भी सील कर दिया .  साथ ही इनके पास पुलिसकर्मी बिठा दिए .

गौरतलब है कि लॉकर  कालाधन व सोना डीओआईटी के जनरल मैनेजर छत्रपाल सिंह का है. इस लॉकर को पुलिस की मौजूदगी के बिना नहीं खोलने के निर्देश  दिए है. 

कांग्रेस-आरएलपी नेताओं पर आरोप
सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने प्रेस वार्ता के दौरान कांग्रेस नेता दिनेश खोड़निया और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) की महिला विंग अध्यक्ष स्पर्धा चौधरी पर आरोप भी लागाए थे.  उन्होंने कहा कि पेपर लीक प्रकरण में खोड़निया और चौधरी भी शामिल हैं. उन्होंने कहा कि पेपर लीक के मुख्य सरगना सुरेश ढाका की गर्लफ्रेंड ने बताया कि ढाका को सरकार गिरफ्तार नहीं करेगी, वरना कई मंत्री और एमएलए सेंट्रल एजेंसियां की रिडार पर आ जाएंगे.

यह भी पढ़े- जिसने जलाया झंडा, उसे ही मिला BJP का टिकट! कोटपूतली में टिकट दावेदारों ने जताया रोष

 

Trending news