राजस्थान-राज्यवर्धन सिंह ने किया पीएम मोदी का गुणगान, 9 साल को बताया सबसे समृद्ध और विकसित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1714407

राजस्थान-राज्यवर्धन सिंह ने किया पीएम मोदी का गुणगान, 9 साल को बताया सबसे समृद्ध और विकसित

Rajashan- मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने  राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने पीएम के 9 सालों के कामकाज को देश की सबसे बेहतरीन समृद्धकाल बताया है.  कर्नल राठौड़ ने कहा कि जो 65 वर्षों में कांग्रेस नहीं कर पाई, 9 वर्षों में मोदी सरकार ने लिए वो काम किए हैं. 

राजस्थान-राज्यवर्धन सिंह ने किया पीएम मोदी का गुणगान, 9 साल को बताया सबसे समृद्ध और विकसित

Rajashan- मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने  राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने पीएम के 9 सालों के कामकाज को देश की सबसे बेहतरीन समृद्धकाल बताया है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने बयान जारी कर कहा कि इन 9 वर्षों के अंदर भारत में आया आमूलचूल परिवर्तन आया है. दुनिया में भारत का मान सम्मान बढ़ा है.  जो 65 वर्षों में कांग्रेस नहीं कर पाई, 9 वर्षों में मोदी सरकार ने लिए वो काम किए हैं. 

यह भी पढ़ेंः weather Update: नौतपा की गर्मी रही इस बार बेअसर, राजस्थान समेत 7 राज्यों में 31 मई तक बारिश के आसार

 9 सालों में देश में महिलाओं का हुआ सम्मान
राठौड़ ने कहा कि इन 9 सालों में देश में महिलाओं का मान सम्मान बढ़ा, घर में और बाहर समृद्धि आई. दलितों और पिछड़ों से स्वाभिमान का ध्यान रखा. चाहे स्टार्टअप हो चाहे मुद्रा, केंद्र सरकार ने दलित और पिछड़ा वर्ग आगे बढ़ाया. देश के हर किसान को मिल रही सम्मान निधि, मौसम की मार नहीं, सही समय मुआवजा,  टेक्नोलॉजी युक्त है किसान . दुनिया में सबसे नौजवान देश है भारत, नौजवानों को आगे बढ़ने का अवसर दे रही है मोदी सरकार. दुनिया के देश आज कर रहें है पूंजी निवेश, रोजगार के लिए सबसे ज्यादा इंफ्रास्ट्रक्चर इंवेस्टमेंट कर रही है सरकार. 

कर्नल राठौड़ ने कहा कि भारत की पूछ आज दुनियाभर में हो रही है. कोई भी देश किसी तरह का निर्णय करने से पहले भारत से चर्चा करते हैं. हमारे सांस्कृतिक धरोहर, धार्मिक स्थलों को और भव्य बनाय  जा रहा है . भारत आज सबसे सुरक्षित राष्ट्रों में से एक है, दुनिया के हर कोने में आज हर भारतीय सुरक्षित है. देश की इस प्रगति पर हर भारतीय को गर्व है.
यह भी पढ़ेंः  Rajasthan Weather: झमाझम बारिश के साथ ओलावृष्टि  का दौर जारी , इन 13 जिलों में  मौसम विभाग का येलो अलर्ट जारी

Trending news