Politics: गुस्से में अशोक गहलोत ने किसके लिए कहा- भगवान राम भी इन्हें माफ नहीं करेंगे, जानें वजह
Advertisement

Politics: गुस्से में अशोक गहलोत ने किसके लिए कहा- भगवान राम भी इन्हें माफ नहीं करेंगे, जानें वजह

राजस्थान समेत तीन राज्यों में हार के बाद अब कांग्रेस लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है, कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए कांग्रेस ने नागपुर में एक बड़ी सभा आयोजित की.

Politics: गुस्से में अशोक गहलोत ने किसके लिए कहा- भगवान राम भी इन्हें माफ नहीं करेंगे, जानें वजह

Ashok Gehlot: राजस्थान समेत तीन राज्यों में हार के बाद अब कांग्रेस लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है, कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए कांग्रेस ने नागपुर में एक बड़ी सभा आयोजित की. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जमकर भाजपा पर निशाना साधा.

अशोक गहलोत ने कहा कि देश किस दिशा में जा रहा है यह किसी को नहीं मालूम है. उन्होंने कहा कि देश में बहुत खतरनाक खेल चल रहा है. वहीं राम मंदिर के मुद्दे पर अशोक गहलोत ने कहा कि यह तो चुनाव जीतने का जुमला हो चला है, हम सब राम के भक्त हैं, हिंदुस्तान में सभी राम के भक्त हैं लेकिन इन्होंने राम के नाम पर राजनीति से जोड़ दिया. चुनाव में जनता से वोट लेने के लिए उसमें एक कामयाब भी हो रहे हैं, जनता भी देख रही है कि यह भगवान राम का नाम ले रहे हैं, राष्ट्रवाद की बात कर रहे हैं. सनातन धर्म की बात कर रहे हैं, लेकिन यह सबके लिए लागू होती है.

 

भगवान राम भी इन्हें माफ नहीं करेंगे

मुख्यमंत्री गहलोत में सवाल उठाते हुए कहा कि क्या इस देश में कोई सनातन धर्म के खिलाफ है क्या? क्या कोई राम मंदिर के खिलाफ है? यह तो सुप्रीम कोर्ट का फैसला है जो लागू हो रहा है, लेकिन बीजेपी वाले मार्केटिंग करके करोड़ों रुपए खर्च कर रहे हैं. मीडिया के माध्यम से राम मंदिर को भूना रहे हैं. भगवान राम भी इन्हें माफ नहीं करेगा. वहीं जब अशोक गहलोत से पूछा गया कि क्या कांग्रेस की न्याय यात्रा इसके काउंटर में है तो इसके जवाब में अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस के गढ़ नागपुर को कांग्रेस ने चुना है, जिस देश में मैसेज जाएगा और मैसेज लेकर हम देश में आगे बढ़ेंगे. कांग्रेस के 138 साल का शानदार इतिहास हमारे साथ है, हमारी नीति और हमारे सिद्धांत इस देश को मजबूती देते आए हैं, आगे भी देते रहेंगे.

Trending news