भाजपा नेता ओम प्रकाश माथुर रहे डीडवाना के दौरे पर, भाजपा की सरकार बनाने का किया दावा
Advertisement

भाजपा नेता ओम प्रकाश माथुर रहे डीडवाना के दौरे पर, भाजपा की सरकार बनाने का किया दावा

Nagaur news:वरिष्ठ भाजपा नेता और छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी ओम प्रकाश माथुर रविवार को एक दिवसीय दौरे पर डीडवाना के दौरे पर रहे. जहां बनवासा गांव में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा कोई एक परिवार कि पार्टी नहीं है और कमल का फूल ही इसका चेहरा है.

भाजपा नेता ओम प्रकाश माथुर रहे डीडवाना के दौरे पर, भाजपा की सरकार बनाने का किया दावा

Nagaur news: भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य, छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी और वरिष्ठ भाजपा नेता ओमप्रकाश माथुर ने आज डीडवाना के बनवासा गांव में मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा किसी एक परिवार कि पार्टी नहीं है. यहां हर निर्णय संसदीय समिति लेती है और चुनाव में कमल का फूल ही हमारा चेहरा है. 

दरअसल, राजस्थान में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों मे चेहरा कौन होगा इस सवाल का जवाब दे रहे थे. उन्होंने साफ किया कि भाजपा किसी परिवार समाज या व्यक्ति कि पार्टी नहीं है यहां जो भी होता है वो संसदीय बोर्ड तय करता है. 

माथुर ने प्रदर्शन नेतृत्व और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बीच मनमुटाव की बात को टालते हुए कहा कि प्रभारी साफ बोल कर गए हैं कि एक साथ चार जगह कार्यक्रम हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि आप सब सुनिश्चित रहें कि विधानसभा चुनावों मे भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. यह मैं आपको विश्वास दिलाता हूं.

 माथुर ने पार्टी में गुटबाजी को राजनितिक महत्वकांक्षा से जोड़ते हुए कहा कि हर व्यक्ति महत्वकांक्षी होता है और राजनीती में भी महत्वकांक्षी होना कोई गलत नहीं है लेकिन पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है जो भी बोर्ड तय करेगा नीचे तक का कार्यकर्ता उसपर अमल करता है. 

डीडवाना के पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री यूनुस खान के पार्टी के कार्यक्रमों मे शरीक नहीं होने पर भी माथुर ने कहा कि वो पार्टी में हैं और कार्यक्रमों में भी आते ही होंगे. इससे पहले माथुर ने मंच से बोलते हुए कहा कि आज भारत फिर अपने स्वर्णिम काल कि तरफ बढ़ रहा है आज दुनिया भर के देश भारत कि तरफ आस कि नजर से देखते है.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

Trending news