2024 की तस्वीर साफ, मोदी तीसरी बार बनेंगे PM, उन्हें रोकने के लिए इकट्ठे हुए: मेघवाल
Advertisement

2024 की तस्वीर साफ, मोदी तीसरी बार बनेंगे PM, उन्हें रोकने के लिए इकट्ठे हुए: मेघवाल

Rajasthan Latest News in Hindi:  केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि 2024 की तस्वीर देश में धीरे-धीरे साफ हो गई है. नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम बनेंगे. विपक्षी एकता का मतलब सिर्फ और सिर्फ मोदी को रोकना है. 

 

2024 की तस्वीर साफ, मोदी तीसरी बार बनेंगे PM, उन्हें रोकने के लिए इकट्ठे हुए: मेघवाल

Jaipur News: पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक को लेकर केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि 2024 की तस्वीर देश में धीरे-धीरे साफ हो गई है. नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम बनेंगे. विपक्षी एकता का मतलब सिर्फ और सिर्फ मोदी को रोकना है. 

बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचे केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल मीडिया के सवाल के जवाब में कहा कि वर्तमान में दिल्ली सीटें उसे ज्यादा सिटी जीतेंगे, इससे उनके मन में खलबली मच गई है. 

यह भी पढ़ें- Biporjoy Cyclone : बिपरजॉय के कहर पर सरकार की समीक्षा, सीएम गहलोत देंगे राहत का बूस्टर, प्रभावित जिलों से लेंगे फीड बैक

 

प्रधानमंत्री पद के सुयोग्य व्यक्ति नरेंद्र मोदी हैं, जो गुजराती गांव से चलकर देश की राजधानी पहुंचे. 2014 के बाद जिसमें योजनाएं पूरे देश में पॉपुलर हुई देश और विदेश में भारत का मान सम्मान बढ़ा. अभी अमेरिका में हैं, देश का मान सम्मान बढ़ाया सारी तस्वीर पर्यावरण भ्रम रोक लगी है. 

दलित पर अत्याचार कर रही सरकार
कानून मंत्री अर्जुन मेघवाल बोले कि जिस सरकार के दो पावर सेंटर होते हैं तो कानून व्यस्था एसी ही होती है. जिस सरकार के दो सत्ता के केंद्र होती है वहां सुशासन नहीं बचता, वहा पर दलित पर अत्याचार बढ़ता है, महिलाओं पर अत्याचार बढ़ता है, जिस सरकार में पुलिस ही मिलकर दलित पर अत्याचार कर रही हो उस सरकार से क्या उम्मीद रखे कि वो सुरक्षा देगी.

खाजूवाला में रेप के मामले पर केंद्रीय कानून मंत्री बोले कि मुख्यमंत्री  संवेदन शील नहीं है किसी भी मामले में अभी तक मुख्यमंत्री का ट्वीट तक नही आया. प्रदेश में दलितों के साथ अत्यचार बढ़ रहे हैं, परंतु जनता चुनाव में सबक सिखाएंगे.

विपक्ष एकजुट नहीं है
विपक्षी एकता पर अर्जुन मेघवाल बोले कि विपक्ष एकजुट नहीं है, इनको देश और विदेश में बढ़ते प्रधानमंत्री के सम्मान से तकलीफ है. इनको सिर्फ मोदी को रोकना है इनको पता है कि 2024 में फिर से नरेंद्र मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री, इसलिए इनको हजम नहीं हो रहा है.

 

Trending news