RPSC में केसरी सिंह की नियुक्ति को लेकर अशोक गहलोत पर हनुमान बेनीवाल का बड़ा बयान
Advertisement

RPSC में केसरी सिंह की नियुक्ति को लेकर अशोक गहलोत पर हनुमान बेनीवाल का बड़ा बयान

मकराना में जैसे ही सत्ता संकल्प यात्रा का प्रवेश हुआ वैसे ही लोगों ने जगह-जगह पुष्प वर्षा कर स्वागत किया और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल का साफा व माला पहनकर अभिनंदन भी किया गया.

RPSC में केसरी सिंह की नियुक्ति को लेकर अशोक गहलोत पर हनुमान बेनीवाल का बड़ा बयान

Hanuman Beniwal on Kesari Singh: मकराना में जैसे ही सत्ता संकल्प यात्रा का प्रवेश हुआ वैसे ही लोगों ने जगह-जगह पुष्प वर्षा कर स्वागत किया और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल का साफा व माला पहनकर अभिनंदन भी किया गया. इस दौरान मकराना शहर के मंगलाना रोड से रोड शो शुरू हुआ, जो वसुंधरा नगर, सुभाष नगर, बाईपास तिराह, गुणावती घाटी होते हुए बोरावड पहुंचा. जहां से काफिला जनसभा स्थल पर ग्राम बेसरोली पहुंचा.

वहीं मीडिया से रूबरू होते हुए नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि सत्ता संकल्प यात्रा नागौर जिले से शुरू हुई है जो मेड़ता, डेगाना, परबतसर होते हुए मकराना पहुंची है. जैसे-जैसे सत्ता संकल्प रथ का पहिया घूमेगा वैसे-वैसे आरएलपी सत्ता के करीब पहुंचेगी. करीब आधे से ज्यादा राजस्थान में सत्ता संकल्प यात्रा निकलेगी. 5-6 दिनों के बाद आरएलपी के उम्मीदवारों की सूची भी जारी की जाएगी. उन्होंने कहा कि कुछ राजनीतिक दलों से गठबंधन को लेकर चर्चा चल रही है. यदि चर्चा सफल नहीं होगी तो भी आरएलपी सभी 200 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी.

केसरी सिंह को लेकर बेनीवाल का बड़ा बयान

उन्होंने कहा कि मिर्धाओ ने नागौर जिले का विकास नहीं किया और रिछपाल मिर्धा उम्र के साथ-साथ मानसिक रूप से बीमार हो चुके हैं, जो चाहे बयान बाजी दे रहे हैं. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा आरपीएससी सदस्य के तौर पर कर्नल केसरी सिंह को नियुक्ति दी है, जिसका सभी समाज विरोध कर रहे हैं और यह व्यक्ति संकीर्ण मानसिकता का व्यक्ति है. उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को आधे हाथ लेते हुए कहा कि एक संवैधानिक पद पर नियुक्ति तो दे दी, उसके बाद में माफी भी मांग रहे हैं. वह सत्ता में है उन्हें ऐसे व्यक्ति को बर्खास्त कर देना चाहिए. सरकार के पास पावर है चाहे तो उसे गिरफ्तार भी कर सकती है. मुख्यमंत्री द्वारा इधर भी पागल बनाया जा रहा है और उधर भी पागल बनाया जा रहा है. ऐसा संकीर्ण व्यक्ति किसान के बेटे को आरपीएससी के अंदर इंटरव्यू लगे तो फेल करेगा.

ये भी पढ़िए

पथरी होने पर इस पौधे का पत्ता करेगा जादुई असर,बचेगा ऑपरेशन का खर्चा! 

जानिए, कितनी है पाकिस्तान के पीएम की सैलरी, मिलती हैं ये धाकड़ सुविधाएं

Trending news