लालसोट-सिकराय-दौसा समेत 8 विधानसभा के दावेदारों से मिले वरिष्ठ पर्यवेक्षक, फिर टिकट को लेकर किया ये बड़ा दावा
Advertisement

लालसोट-सिकराय-दौसा समेत 8 विधानसभा के दावेदारों से मिले वरिष्ठ पर्यवेक्षक, फिर टिकट को लेकर किया ये बड़ा दावा

Rajasthan Election 2023 Congress : कांग्रेस स्टेट ऑब्जर्वर मधुसूदन मिस्त्री का बयान, कहा राजस्थान में फिर से बनेगी कांग्रेस सरकार, टिकिट दावेदारों को लेकर बोले मिस्त्री, दावेदार है अधिक लेकिन सामंजस्य से देंगे टिकिट

लालसोट-सिकराय-दौसा समेत 8 विधानसभा के दावेदारों से मिले वरिष्ठ पर्यवेक्षक, फिर टिकट को लेकर किया ये बड़ा दावा

Rajasthan Election 2023 Congress : एआईसीसी द्वारा राजस्थान में कांग्रेस के लगाए गए वरिष्ठ पर्यवेक्षक मधुसूदन मिस्त्री आज दौसा सर्किट हाउस पहुंचे जहां उन्होंने दौसा लोकसभा क्षेत्र की आठ विधानसभा के टिकट दावेदारों से वन टू वन किया किया इस दौरान मधुसूदन मिस्त्री से लालसोट से कांग्रेस विधायक और मंत्री परसादी लाल मीणा , सिकराय से विधायक और मंत्री ममता भूपेश , दौसा से विधायक और मंत्री मुरारीलाल मीणा, बांदीकुई से विधायक जीआर खटाना, चाकसू से विधायक वेद प्रकाश सोलंकी, जिला प्रमुख हीरालाल सैनी, पूर्व जिला प्रमुख अजीत, सिंह विनोद शर्मा, पीसीसी सचिव छोटू राम सांथा, संदीप शर्मा सहित करीब दो दर्जन दावेदारों ने मिस्त्री से मुलाकात कर अपनी बात रखी.

मधुसूदन मिस्त्री ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा दावेदारों से मुलाकात की है उनमें काफी उत्साह भी है लेकिन आपसी सामंजस्य से टिकट तय करेंगे और राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी. मिस्त्री ने कहा राजस्थान सरकार ने जनहित की एक से एक बेहतर योजनाएं दी है जो देश मे मिसाल है जिसकी बदौलत फिर से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी. वहीं मिस्त्री ने सचिन पायलट और अशोक गहलोत के मनमुटावों को दूर करने को लेकर कहा यह हमारा आपसी इंटरनल मामला है और मिल बैठकर सब एक हो जाते हैं.

वही मधुसूदन मिस्त्री ने जातीय जनगणना को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा यह जायज है इससे उन पिछड़ों को अपना हक मिलेगा जो पीढ़ियों से इंतजार कर रहे थे. सभी पिछड़ी जातियों में गरीब लोग हैं. गरीबी की वजह से यह लोग काफी पिछड़ गए हैं. उनकी पूर्व की पीढ़ियां तो पढ़ाई नहीं कर सकी. अब यह पीढ़ी पढ़ने लगी है. नौकरियों में उनकी हिस्सेदारी नहीं है और मोदी सरकार में तो कहीं नौकरियां है ही नहीं, ऐसे में यह तबका आर्थिक रूप से काफी पिछड़ा हुआ है. ऐसे में कांग्रेस इस जातीय जनगणना का सपोर्ट करती है, ताकि उन गरीब तबके के लोगों को उनका शेयर मिल सके.

ये भी पढ़ें- 

PM Modi Jodhpur Visit: फिर आ रहे पीएम मोदी, 5 अक्टूबर को जोधपुर को देंगे ये बड़ी सौगात

मंत्री ममता भूपेश को उनके ही गढ़ सिकराय में ही दिखाए काले झंडे, कहा- ममता भगाओ सिकराय बचाओ

Trending news