बड़ा पद नहीं मिलने पर समर्थकों से बोले किरोड़ी, वक्त से पहले और भाग्य से ज्यादा कुछ नहीं मिलता
Advertisement

बड़ा पद नहीं मिलने पर समर्थकों से बोले किरोड़ी, वक्त से पहले और भाग्य से ज्यादा कुछ नहीं मिलता

 राजस्थान की सियासत में पर्ची शब्द की गूंज सुना दे रही है, भाजपा ने पर्ची निकालकर भजन लाल शर्मा के नाम का ऐलान किया तो कांग्रेस ने भाजपा सरकार को पर्ची सरकार करार दे दिया.

बड़ा पद नहीं मिलने पर समर्थकों से बोले किरोड़ी, वक्त से पहले और भाग्य से ज्यादा कुछ नहीं मिलता

Kirodi Lal Meena: राजस्थान की सियासत में पर्ची शब्द की गूंज सुना दे रही है, भाजपा ने पर्ची निकालकर भजन लाल शर्मा के नाम का ऐलान किया तो कांग्रेस ने भाजपा सरकार को पर्ची सरकार करार दे दिया. अब इस पर कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने पलटवार किया है.

किरोड़ी का कांग्रेस पर पलटवार

दरअसल कांग्रेस की पर्ची सरकार वाले बयान पर किरोड़ी लाल मीणा ने पलटवार करते हुए कहा कि हमने तो पर्ची दी, उन्होंने तो पर्ची भी नहीं दिखाई. कांग्रेस के यहां तो कान में फुसफुसाकर ही निर्णय बता दिया जाता है. यह पीसीसी चीफ रहेंगे यह नेता प्रतिपक्ष रहेंगे. हमने पर्ची सबके बीच में खोली थी. पर्ची लाना कोई बुरी बात नहीं है. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि मैंनें विधानसभा में बहुत सारी पर्ची लगाई है, पर्ची की परंपरा हरिशंकर भाभड़ा ने डाली थी. यह पर्ची सिस्टम बहुत अच्छा है.

'समय से पहले और भाग्य से ज्यादा कुछ नहीं मिलता'

वहीं किरोड़ी लाल मीणा के पोर्टफोलियो को लेकर लगातार उठ रहे सवाल पर भी मीणा ने जवाब दिया और कहा कि समय से पहले और भाग्य से ज्यादा कुछ नहीं मिलता है. यह ट्रकों के पीछे भी पढ़ लेना. मेरे कार्यकर्ता सोचते हैं कि मैं और बड़ा बानूं, लेकिन जो पार्टी तय करती है, वह ही होता है. साथ ही किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि गांधी जी ने ग्रामोदय का नारा दिया था. मेरी किस्मत है कि मुझे ग्रामीण विकास का विभाग दिया गया है. दीनदयाल जी ने भी गरीबोंकी सेवा करने का उद्घोष किया था, गरीब-किसान की सेवा करने का विभाग मिला है. यह बहुत बड़ी बात है, मैं भी गांव गरीब किसान का बेटा हूं. 

गौरतलब है कि किरोड़ी लाल मीणा के समर्थक सोशल मीडिया पर उन्हें अहम विभाग ना दिए जाने को लेकर रोष व्यक्त करते रहते हैं और इसे लेकर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि वक्त से पहले और भाग्य से ज्यादा कुछ नहीं मिलता है.

ये भी पढ़ें- 

Pratapgarh News: जिला कलेक्टर ने विभागीय अधिकारियों की ली साप्ताहिक समीक्षा बैठक

सोना, चांदी और करोड़ों का कैश,जानिए सांवलिया सेठ के दान पात्र से कुल कितनी रकम मिली

Trending news