Pali: दुष्कर्म पीड़िता के परिवार पर जानलेवा हमला, सीरवी समाज ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन
Advertisement

Pali: दुष्कर्म पीड़िता के परिवार पर जानलेवा हमला, सीरवी समाज ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

पाली में अखिल भारतीय सीरवी समाज ने ष्कर्म पीड़िता के पिता सहित परिवार पर जानलेवा हमला के विरोध में जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.

ज्ञापन सौंपने जाते सीरवी समाज के लोग

Pali: पाली जिला मुख्यालय पर अखिल भारतीय सीरवी समाज ने दुष्कर्म पीड़िता के पिता सहित परिवार पर जानलेवा हमला के विरोध में जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. तखतगढ़ के पिचावा ग्राम में दुष्कर्म पीड़िता नाबालिक के पिता के साथ जानलेवा हमला करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग को लेकर जिला कलेक्टर एवं जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा गया. गौरतलब है कि 15 अक्टूबर को पोक्सो एक्ट संख्या तीन न्यायालय द्वारा 10 वर्षीय नाबालिग के साथ बलात्कार और गला रेत कर हत्या कर शव को कुएं में फेंकने वाले आरोपी नरपत सिंह को न्यायालय ने मृत्युदंड की सजा दी थी.

जिसके बाद पिसावा गांव में आरोपी के पिता एवं अनेक लोगों द्वारा मृतका पीड़िता के पिता रघुनाथ एवं परिवार पर जानलेवा हमला किया गया. जिसे हमले में पीड़िता के पिता गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिनका सुमेरपुर अस्पताल में उपचार चल रहा है. हमले के विरोध में आज सैकड़ों की तादाद में सीरवी समाज के समाज बंधुओं ने जिला कलेक्टर एवं जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा, जिसमें हमलावर आरोपियों को कड़ी सजा देने एवं पीड़ित परिवार को सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की गई.

Reporter - Subhash Rohiswal

खबरें और भी हैं...

Congress President Election: कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए वोटिंग से पहले थरूर का बड़ा बयान कहा- बस पिच टेंपरिंग ना हो

राजस्थान: रात में गिरते तापमान से सर्दी का होने लगा अहसास, दिन में गर्मी का सितम जारी

धस रही जमीन, दरक रहीं दीवारें..अपने ही घर की छत के नीचे हर वक्त मौत का खतरा!

 

Trending news