छात्रसंघ चुनाव: नागौर मिर्धा महाविद्यालय में त्रिकोणीय मुकाबला, सुरक्षा चाक-चौबंद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1320234

छात्रसंघ चुनाव: नागौर मिर्धा महाविद्यालय में त्रिकोणीय मुकाबला, सुरक्षा चाक-चौबंद

छात्रसंघ चुनाव को लेकर सुबह सात बजे से मतदान की प्रक्रिया जारी है. वहीं मतदान को लेकर छात्रों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है . पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा को लेकर पुरी तरह से मुस्तैद है .

छात्रसंघ चुनाव: नागौर मिर्धा महाविद्यालय में त्रिकोणीय मुकाबला, सुरक्षा चाक-चौबंद

 

नागौर: छात्रसंघ चुनाव को लेकर सुबह सात बजे से मतदान की प्रक्रिया जारी है. वहीं मतदान को लेकर छात्रों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है . पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा को लेकर पुरी तरह से मुस्तैद है . नागौर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार मीणा , वृताधिकारी विनोद कुमार सीपा , कोतवाली हनुमान राम सुरक्षा को लूं मोनिटरिंग कर रहे हैं . वहीं इस बार छात्रसंघ चुनाव को लेकर श्री बलदेव राम मिर्धा राजकीय महाविद्यालय में त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है .

इस बार एन एस यू आइ से बागी हुए दयालराम चौधरी ने निर्दलीय के रूप में ताल ठोकने के बाद त्रिकोणीय मुकाबला बन गया है. वहीं एन एस यू आइ के दो फाड होने से एबीवीपी को फायदा मिल सकता है . एबीवीपी से वासुदेव बांता, एन एस यू आइ से रविन्द्र धुण और निर्दलीय के रूप मे दयालराम चौधरी है . वहीं. 11 बजे तक 30% मतदान हो चूका है. अभी भी मतदान को लेकर थोड़ी धीमी गति देखी जा सकती है, लेकिन मतदान को लेकर छात्रों की कतारें भी लगी हुई है.

वहीं दूसरी और माडी बाई मिर्धा राजकीय महिला महाविद्यालय में एबीवीपी और एनएसयूआई के बीच मुकाबला देखने को मिल रहा है . जहां एबीवीपी से प्रत्याशी खुशी गौड़ और एन एस यू आइ से रितिका शर्मा चुनाव मैदान में हैं. यहां पर भी छात्राओं में मतदान को लेकर काफी उत्साहित देखी जा सकती है.

माडी बाई मिर्धा महिला महाविद्यालय में 648 मतदान है . वहीं मतदान को लेकर सभी पार्टियों के समर्थकों द्वारा अपने अपने प्रत्याशियों के लिए हुटिंग कर रहे हैं . वहीं पुलिस प्रशासन द्वारा हुटिंग कर रहे छात्रों को कॉलेज से दूर किया और शांति व्यवस्था बनाई . वहीं एक बजे तक मतदान की प्रक्रिया जारी रहेगी . कल सुबह 10 बजे मतगणना शुरू की जाएगी.

रिपोर्टर - दामोदर ईनाणिया 

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news