Nagaur news: सेना की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों को ट्रक ने मारी टक्कर, हुए इतने घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1920879

Nagaur news: सेना की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों को ट्रक ने मारी टक्कर, हुए इतने घायल

Nagaur latest news: डीडवाना के नागौर-सालासर नेशनल हाईवे संख्या 58 पर आज यानी कि 18 अक्टूबर की सुबह, सेना की तैयारी कर रहे युवकों को एक अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी. जिसके बाद ट्रक चालक वहा से फरार हो गया. इस हादसे में कुल सात युवक घायल हुए हैं.

 

फाइल फोटो

Nagaur news: राजस्थान के लाडनूं के डीडवाना के नागौर-सालासर नेशनल हाईवे संख्या 58 पर आज यानी कि 18 अक्टूबर की सुबह, सेना की तैयारी कर रहे युवकों को एक अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी. जिसके बाद ट्रक चालक वहा से फरार हो गया. इस हादसे में कुल सात युवक घायल हुए हैं. 

पूरा मामला

जानकारी के अनुसार एक तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने नागौर-सालासर नेशनल हाईवे संख्या 58 पर मॉर्निंग वॉक कर रहे

सेना की अभ्यर्थीयों को टक्कर मार दी. जिसके बाद ट्रक चालक वहा से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि इस हादसे में कुल सात युवक घायल हुए हैं. 

जबकि घटना के बाद सभी घायलों को निजी वाहन की मदद से लाडनूं के सरकारी अस्पताल लाया गया. सात घायलों में से चार की हालत गंभीर होने के कारन चिकित्सकों ने चारों को हायर सेंटर रेफर कर दिया हैं. सूचना के बाद लाडनूं थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. 

जानकारी के अनुसार लाडनूं के गुरुकुल डिफेंस एकेडमी में सेना की तैयारी कर अभ्यर्थी मॉर्निंग वॉक को लेकर निकले थे. इस दौरान नेशनल हाईवे पर एक ट्रक ने पीछे से उन्हे टक्कर मार दी और वहा से  फरार हो गया.  सभी घायल अलग-अलग शहरों के रहने वाले है.और वे अपने घर से दूर आकर लाडनूं गुरुकुल डिफेंस एकेडमी में सेना की तैयारी कर रहे थे.

सूचना मिलने के बाद लाडनूं के पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल टोडाराम मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. उन्होने बताया कि अस्पताल में सभी घायलों का प्राथमिक उपचार किया  जा रहा हैं. चारों गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया हैं. 

Trending news