Nagaur News: बोर्ड परीक्षा का बोझ नहीं झेल पाई छात्रा,अपने साथ मां-बाप के सपनों का भी किया अंत
Advertisement

Nagaur News: बोर्ड परीक्षा का बोझ नहीं झेल पाई छात्रा,अपने साथ मां-बाप के सपनों का भी किया अंत

Nagaur News:राजस्थान के परबतसर उपखंड के नैणिया गांव में 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर दी.फंदे से झूलती मिली बहन से शोर मचाया तथा आसपास के लोगों को बुलाया.

Nagaur Crime News

Nagaur News:राजस्थान के परबतसर उपखंड के नैणिया गांव में 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर दी.हैड कांस्टेबल भगवान सिंह ने बताया की मृतक के पिता राजेंद्र मेघवाल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई की उसकी लड़की दसवीं बोर्ड परीक्षा की तैयारी कर रही बोर्ड परीक्षा को लेकर डिप्रेशन में थी .

बोर्ड परीक्षा को लेकर डिप्रेशन में थी
जिसके चलते घर पर कोई नहीं था. तब फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.जिस समय फांसी लगाई पिता मार्बल की खान पर मजदूरी के लिए गये हुए थे माता नरेगा में गई हुई थी और एक छोटा भाई और बहन स्कूल में गए थे. जब छोटी बहन स्कूल से आई. तब फंदे से झूलती मिली बहन से शोर मचाया तथा आसपास के लोगों को बुलाया.

फंदे से झूलती मिली
पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को उतरवाकर शव को परबतसर उपजिला अस्पताल पहुंचाया. जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

हैरान कर देने वाला मामला
राजस्थान के नागौर जिले के परबतसर उपखंड में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया.जहां एक छात्रा ने बोर्ड परीक्षा का बोझ नहीं झेल पाई और अपनी जिंदगी का अंत कर दिया.

फांसी पर लटका दिया
छात्रा ने अपने साथा-साथ अपने माता-पिता के सपने को भी फांसी पर लटका दिया. आपको बता दें कि इस वक्त बोर्ड परीक्षा पूरे देश में चल रहा है.और हमे देखने को मिल रहा है कि बच्चे बोर्ड परीक्षा के बोझ को झेल नहीं पा रहें और आत्महत्या कर ले रहे हैं. 

ऐसा हाल परबतसर उपखंड के नैणिया गांव में रहने वाली इस नाबालिग का भी था.जिसने बोर्ड परीक्षा के डिप्रेशन में खुद की जान दे दी.और मौत को गले लगा लिया.

यह भी पढे़ं:Bharat Jodo Nyay Yatra:7 मार्च को बांसवाड़ा में राहुल गांधी की न्याय यात्रा करेगी प्रवेश,कांग्रेस पदाधिकारी की हुई बैठक

Trending news