Nagaur News: बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को लेकर तैयारी शुरू, लाडनूं में हुई बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1858106

Nagaur News: बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को लेकर तैयारी शुरू, लाडनूं में हुई बैठक

Nagaur News: राजस्थान के नागौर में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को लेकर तैयारी जारी है, इसको लेकर लाडनूं में एक बैठक आयोजित की गई है, जिसमें यात्रा को लेकर चर्चा की गई है, आगामी 17 तारीख को भाजपा की परिवर्तन यात्रा लाडनूं पहुंचेगी. 

 

Nagaur News: बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को लेकर तैयारी शुरू, लाडनूं में हुई बैठक

Nagaur News: नागौर के लाडनूं में भाजपा की परिवर्तन यात्रा को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं,मंगलवार को इसको लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया.जिसमें परिवर्तन यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने के साथ यात्रा को भव्य बनाने के लिए जिम्मेदारियां भी दी गई. बैठक में कांग्रेस पर भी भाजपा नेताओं ने जमकर निशाना साधा.

बैठक में भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद नई दिल्ली के सदस्य जगदीश सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अब कांग्रेस सरकार का अंत निकट आ चुका है.

 आगामी 17 तारीख को भाजपा की परिवर्तन यात्रा लाडनूं पहुंचेगी. ऐसे में हम सबको एकजुट होकर अपनी भागीदारी निभाना है. जगदीश सिंह ने भाजपा के दावेदारों को लेकर भी तीखी प्रतिक्रिया दी.उन्होंने कहा कि भाजपा की टिकट योग्य उम्मीदवार को मिलेगी तब ही यहां से विजयी होना संभव है. पूर्व विधायक मनोहर सिंह के निधन के बाद भाजपा दावेदार कि लिस्ट लंम्बी हो चुकी है. 

इन दावेदारों में ऐसे लोग भी शामिल है जिनको उनकी पंचायत के लोग भी नही जानते. अगर ऐसे लोगों को टिकट मिल जाती है तो पार नही पड़ेगी. उन्होंने कहा कि जो भूल पिछले चुनाव में हुई थी वो इस बार नही होने चाहिए.

उन्होंने कांग्रेस के वर्तमान विधायक मुकेश भाकर पर आरोप लगाते हुए कहा की लाडनूं के सरकारी कार्यालय में खुलेआम भ्रष्टाचार करवाया जा रहा है. लाडनूं को लूटने का काम कांग्रेस सरकार कर रही है. बैठक में नागौर जिला भाजपा प्रवक्ता राजेंद्र सिंह धोलिया, पूर्व शहर अध्यक्ष हनूमान मल जांगिड़, फेजू खान, भाणू खां टाक, अंजना शर्मा, आशुसिंह लाछड़ी ने भी अपने विचार रखे.

ये भी पढ़ें- सितंबर का सबसे बड़ा गोचर जल्द, चार राशियों पर सूर्य कृपा, मिल सकती है सरकारी नौकरी

 

Trending news