Nagaur news: मकराना रेलवे स्टेशन में सांडों ने मचाई धमाचौकड़ी, दो पहिया वाहन क्षतिग्रस्त
Advertisement

Nagaur news: मकराना रेलवे स्टेशन में सांडों ने मचाई धमाचौकड़ी, दो पहिया वाहन क्षतिग्रस्त

Nagaur news: नागौर के मकराना शहर के मध्य में स्थित रेलवे स्टेशन के बाहर आज गुरुवार को आवारा सांडों ने धमाचौकड़ी मचाई है,इस दौरान करीब आधा दर्जन से ज्यादा दो पहिया वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं.

 

Nagaur news: मकराना रेलवे स्टेशन में सांडों ने मचाई धमाचौकड़ी, दो पहिया वाहन क्षतिग्रस्त

Nagaur news: मकराना रेलवे स्टेशन में सांडों ने मचाई धमाचौकड़ी,आपको बता दें कि नगर परिषद प्रशासन को स्थानीय नागरिकों द्वारा कई बार आवारा जानवरों को पकड़ने को लेकर ज्ञापन दिए गए. लेकिन इसके बाद भी नगर परिषद द्वारा किसी प्रकार की हरकत नहीं की गई. जिसकी वजह से आए दिन शहर के अधिकांश इलाकों में आवारा सांड आतंक मचाते रहते हैं.

 पिछले दिनों तो एक महिला को आवारा सांडों ने अपनी चपेट में ले लिया था, जिसकी वजह से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी. उसके बाद भी नगर परिषद की नींद नहीं उड़ी है.आज गुरुवार को रेलवे स्टेशन के बाहर करीब सुबह 11:00 बजे चार पांच आवारा सांडों ने जमकर उत्पाद मचाया.

 इसके बाद एक बार तो रेलवे स्टेशन के बाहर से गुजरने वाला यातायात बाधित हो गया और करीब 10 मिनट तक नागरिक आवारा सांडों को तितर भीतर करने में लग रहे उसके बाद भी आवारा सांडों ने रेलवे स्टेशन पर आए यात्रियों के वाहनों को चपेट में ले लिया और वाहनों पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गए. जिससे वाहन चालकों को हजारों रुपए का नुकसान हुआ है.

वहीं, पर मौजूद स्थानीय नागरिकों ने बताया कि नगर परिषद को बार-बार अवगत करवाने के बाद भी आवारा जानवरों को पकड़ने में नगर परिषद रुचि नहीं दिखा रहा है. शायद नगर परिषद कोई बड़ी घटना कारित होने का इंतजार कर रही है. इसके चलते स्थानीय नागरिकों में भारी रोष देखने को मिला है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: राहुल गांधी और बेनीवाल की मुलाकात के बाद RSMSSB में बड़ा बदलाव, अध्यक्ष की हुई नियुक्ति

 

Trending news