नागौर न्यूज: भाई ने प्रेमिका के साथ की भाई की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1814085

नागौर न्यूज: भाई ने प्रेमिका के साथ की भाई की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

नागौर न्यूज: आखिर भाई ही निकला भाई का हत्यारा. भाई ने प्रेमिका के साथ मिलकर बड़े भाई की हत्या कर दी. रियाबंड़ी उपखंड के मंडावरा गांव का मामला बताया जा रहा है.

नागौर न्यूज: भाई ने प्रेमिका के साथ की भाई की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

Merta,Nagaur  News: रियांबड़ी उपखण्ड के ग्राम मंडावरा में 3 दिन पूर्व युवक की हत्या के मामले में पादुकलां थाना पुलिस ने आरोपियों को पकड़ कर हत्या का मामला सुलझा लिया है.

पादुकलां थाना पुलिस ने युवक की हत्या के आरोपियों को डिटेन किया है. हत्या के आरोपियों में एक लड़की सहित मृतक का सगा छोटा भाई शामिल हैं. पुलिस द्वारा हत्या के खुलासे के बाद युवक का दोपहर में रियांबड़ी के सामुदायिक चिकित्सालय में पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा मृतक का शव परिजनों के सुपुर्द किया है.

कुल्हाड़ी और चाकू के साथ हत्या

कुचामन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हत्या के एंगल में प्रेम प्रसंग एवं पुष्कर में नर्सरी विवाद को हत्या का मुख्य कारण बताया है. युवक की उसके गांव बुलाकर कुल्हाड़ी एवं चाकू से आरोपी मृतक के छोटे भाई ने प्रेमिका व प्रेमिका के भाईयों के साथ मिलकर हत्या कर दी.

3 दिन से बावरी समाज का धरना

मामले में पुलिस डिटेन किए  हत्या के आरोपियों से हर एंगल में पूछताछ कर रही है. 20 वर्षीय युवक की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर 3 दिन से बावरी समाज व मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी के साथ धरने पर बैठा था. युवक की हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस को हर एंगल से जांच करनी पड़ी. इसके लिए थांवला मेड़ता पादु कला डेगाना पुलिस की अलग-अलग टीमें 3 दिन से काम कर रही थी. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- 

जानिए खाने के बाद क्यों खाते हैं सौंफ, वजन कंट्रोल रखने के साथ ये हैं 5 फायदे

चुटकी भर अश्वगंधा करेगा लिंग की कमजोरी को दूर, जानिए कैसे करें इस्तेमाल

राजस्थान में 12वीं पास के लिए निकली है बंपर वैकेंसी, जानिए कैसे कर सकते हैं अप्लाई

बीयर वेज है या नॉनवेज, कन्फ्यूजन है? यहां जानिए सवाल का क्या है जवाब

 

Trending news