Merta : विधायक इंदिरा बावरी किया ग्रामीण ओलंपिक प्रतिभाओं का सम्मान
Advertisement

Merta : विधायक इंदिरा बावरी किया ग्रामीण ओलंपिक प्रतिभाओं का सम्मान

ग्रामीणों और विद्यालय प्रशासन की तरफ से विधायक बावरी को स्कूल की छत से टपकते पानी की समस्या बतायी गयी. जिसपर विधायक बावरी ने 10 लाख रुपए राशि खर्च कर मरम्मत और विकास कार्य कराने का आश्वासन दिया.

 

Merta : विधायक इंदिरा बावरी किया ग्रामीण ओलंपिक प्रतिभाओं का सम्मान

Merta : नागौर के डीडवाना के रियांबड़ी उपखण्ड के चावंडिया कलां गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में ग्रामीण ओलंपिक खेलों के समापन समारोह का आयोजन, विधायक इंदिरा बावरी के मुख्य आतिथ्य में हुआ. इस दौरान ग्रामीण ओलंपिक में प्रतिभावान छात्र छात्राओं को प्रोत्साहित करने के लिए विधायक इंदिरा बावरी, रियांबड़ी प्रधान प्रतिनिधि मदनलाल गोरा और विकास अधिकारी भागीरथ सिंह राठौड़ के हाथों खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया. 

इस दौरान ग्रामीणों और विद्यालय प्रशासन की तरफ से विधायक बावरी को स्कूल की छत से टपकते पानी की समस्या बतायी गयी. जिसपर विधायक बावरी ने 10 लाख रुपए राशि खर्च कर मरम्मत और विकास कार्य कराने का आश्वासन दिया.

विधायक ने बताया कि चावंडिया ग्राम पंचायत के सीमा क्षेत्र में चुंदियां से लेकर चावंडिया होते हुए जोधड़ास की तरफ जाने वाली करीब 9 किलोमीटर सड़क का निर्माण किया जाएगा, जिसमें 700 मीटर लंबाई में ग्राम चावंडिया के आबादी भाग में सीसी सड़क का निर्माण किया जाएगा और बाकी  8.30 किलोमीटर डामर सड़क का निर्माण किया जाएगा. जिस पर काम भी शुरु हो चुका है.

नागौर में खिलाड़ियों को जल्द मिलेगी आधुनिक सुविधायुक्त क्रिकेट एकेडमी : धनंजय सिंह खींवसर

इस दौरान रियांबड़ी प्रधान प्रतिनिधि मदन लाल गोरा, स्थानीय सरपंच भैरूसिंह, रियांबड़ी पंचायत समिति विकास अधिकारी भागीरथ सिंह, नवनिर्वाचित पीजी महाविद्यालय अध्यक्ष आयुषी लामरोड, ग्राम विकास अधिकारी, भवानी सिंह, प्रधानाचार्य हरिराम डेवाल और विद्यालय का पूरा स्टाफ, ग्रामीण चेनाराम लामरोड, पवन कोथ, महावीर सेन रूप सिंह भंवर लाल ब्राह्मण, मिसाराम लवादरिया, रामपाल धोलिया, मुन्ना राम ब्राह्मण, रामेश्वर वैष्णव, तुलछाराम कमेड़िया, किशोरराम सरगरा सहित अनेक ग्रामीणवासी और विद्यार्थी मौजूद रहे.

रिपोर्टर- हनुमान तंवर

नागौर की खबरों के लिए क्लिक करें

 

Trending news