Ladnun: 'मोदी सरकार के 8 साल बेमिसाल' को लेकर BJP ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, गिनाई उपलब्धियां
Advertisement

Ladnun: 'मोदी सरकार के 8 साल बेमिसाल' को लेकर BJP ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, गिनाई उपलब्धियां

बीजेपी के द्वारा केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के 8 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में 8 साल बेमिसाल कार्यक्रम का विभिन्न जगहों पर विविध रूप से आयोजन किया जा रहा है.

Ladnun: 'मोदी सरकार के 8 साल बेमिसाल' को लेकर BJP ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, गिनाई उपलब्धियां

Ladnun: बीजेपी के द्वारा केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के 8 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में 8 साल बेमिसाल कार्यक्रम का विभिन्न जगहों पर विविध रूप से आयोजन किया जा रहा है. इसी के तहत शुक्रवार को लाडनूं में नागौर जिला बीजेपी देहात के जिलाध्यक्ष गजेन्द्र सिंह ओड़िन्ट ने प्रेस वार्ता का आयोजन कर बीजेपी सरकार के उल्लेखनीय उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी.

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए गजेंद्र सिंह ओड़िन्ट ने कहा कि बीजेपी को जनता ने कांग्रेस के वंशवाद और भ्रष्टाचार से त्रस्त होकर 2014 में चुना था और तब से हमारी सरकार जनता की उम्मीदों पर खरी उतरी है. प्रदेश में जहां कांग्रेस सरकार द्वारा अपनी खुद की घोषणाओं को पूरा नही किया जा सका, वहीं केंद्र सरकार के नेतृत्व में देश में विभिन्न ऐतिहासिक कामों को सम्पन्न कर राष्ट्र हित में विकास की विभिन्न योजनाओं का सफल संचालन किया गया. 

इन बड़े मुद्दों को सुलझाया
ओड़िन्ट ने कहा कि देश को मजबूत करने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक, लंबे समय से विवाद में रहे राम मंदिर निर्माण, कश्मीर को मुख्य धारा में जोड़ने के लिए धारा 370 हटाना, अल्पसंख्यक महिलाओं को न्याय के लिए तीन तलाक पर रोक जैसे बड़े मुद्दों से हमारी पार्टी ने सबका साथ सबका विकास के नारे को चरितार्थ करने का प्रयास किया है. 

क्या बोले बीजेपी नागौर जिला मीडिया प्रवक्ता 
बीजेपी नागौर जिला मीडिया प्रवक्ता बनवारी लाल शर्मा ने बताया कि मोदी सरकार द्वारा कोरोना काल मे करोड़ों लोगों को निशुल्क टीकाकरण करके विश्व के सबसे बड़े टीकाकरण कार्यक्रम को सफल बनाया. इतना ही नहीं आयुष्मान भारत जैसी योजनाओं द्वारा चिकित्सा व्यवस्थाओं को सुदृढ किया गया. 

इन योजनाओं को बताया गया प्रभावी
नगर निकाय के जिला संयोजक जगदीश पारीक ने स्वच्छता अभियान, इज्जत घर, उज्ज्वला गैस योजना जैसी योजनाओं के बारे में बताया कि किस प्रकार धरातल पर इनका प्रभाव नजर आया. शहर मंडल अध्य्क्ष मुरलीधर सोनी ने कहा कि बीजेपी सरकार के कार्यकाल मे जन धन योजना के तहत लाखों लोगों को बैंकिग सुविधा से जोड़कर सीधा उनका लाभ उनके खातों में पंहुचाया जा रहा है. कसुम्बी मंडल महामंत्री एडवोकेट ईश्वर मेघवाल ने किसानों के लिए किसान सम्मान निधि आदि की जानकारी दी.

Reporter- Hanuman Panwar

यह भी पढे़ं- Video: तेजी से वायरल हो रहा प्रेग्नेंसी पर बना यह विज्ञापन, महिलाएं देखना न भूलें

यह भी पढे़ं- शादी से पहले लड़कियों के बारे में लड़के जरूर जान लें ये बातें, वरना पछताते फिरेंगे लड़के

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news