जिस बेटे को पाल-पोश कर बड़ा किया, पत्नी संग मिलकर उसी पिता का बना जान का दुश्मन
Advertisement

जिस बेटे को पाल-पोश कर बड़ा किया, पत्नी संग मिलकर उसी पिता का बना जान का दुश्मन

 एक पिता अपनी औलाद की परवरिश इस उम्मीद के साथ करता है कि वह बुढ़ापे में उसका सहारा बनेगा. उसका रक्षक बनेगा, लेकिन कुचामन थाना क्षेत्र के गोगोर गांव के निवासी भुवानाराम के ये सपने आज चकनाचूर हो गए, जब उसके ही बेटे पूरण ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया.

बेटा बना पिता का बना जान का दुश्मन

Nawan: एक पिता अपनी औलाद की परवरिश इस उम्मीद के साथ करता है कि वह बुढ़ापे में उसका सहारा बनेगा. उसका रक्षक बनेगा, लेकिन कुचामन थाना क्षेत्र के गोगोर गांव के निवासी भुवानाराम के ये सपने आज चकनाचूर हो गए, जब उसके ही बेटे पूरण ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें-Facebook पर महिला की फेक आईडी बनाकर शुरू किया गंदा काम, MP पुलिस ने राजस्थान पहुंच किया भंडाफोड़

इसमें पूरण की पत्नी छोटी देवी व उसका पुत्र गजेन्द्र भी शामिल रहे. इस बारे में भुवनाराम ने कुचामन पहुंच कर कुचामन थाने में एक रिपोर्ट की, जिसके मुताबिक उसके बेटे पूरण, पुत्रवधु छोटी देवी व पौत्र गजेन्द्र ने बिना किसी कारण के उसके घर पर आकर पीछे से कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर दिया. जिससे उसके सिर पर गम्भीर चोट लगने से वो घायल हो गया और उसके सिर पर 4-5 टांके आये हैं. इस दौरान छोटे बेटे और पड़ोसियों ने छुड़ाने की कोशिश की तो वे सभी उनको मारने पीटने लग गये और तीनों ने मिलकर पड़ोसी छीतरमल पर भी पीछे से कुल्हाड़ी से वार कर घायल कर दिया, जिससे छीतरमल के सिर में करीबन 14-15 टांके आये हैं.

भुवानाराम ने बताया कि पुरण और उसकी पत्नि व पौत्र उसको मारकर उसकी जमीन हड़पना चाहते हैं. इसलिए ये कई दिनों से मुझे मारने की ताक में है. रिपोर्ट के आधार पर कुचामन सिटी थाना पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर महेंद्र का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और परिवादी पक्ष के मेडिकल कराए गए हैं. वहीं मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Reporter- Hanuman Tanwar

Trending news