परबतसर में मेघाराम आत्महत्या मामले में परिजनों ने लगाई न्याय गुहार, दिया धरना
Advertisement

परबतसर में मेघाराम आत्महत्या मामले में परिजनों ने लगाई न्याय गुहार, दिया धरना

परबतसर उपखंड क्षेत्र के पिलवा पुलिस थाने में 2020 में पैसे के लेनदेन को लेकर आत्महत्या का मामला दर्ज हुआ, जिसमें अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. 

परबतसर में मेघाराम आत्महत्या मामले में परिजनों ने लगाई न्याय गुहार, दिया धरना

Parbatsar: नागौर के परबतसर उपखंड क्षेत्र के पिलवा पुलिस थाने में 2020 में पैसे के लेनदेन को लेकर आत्महत्या का मामला दर्ज हुआ, जिसमें अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. 

जिले के परबतसर उपखंड क्षेत्र के पिलवा थाना में साल 2020 में‎ पैसों के लेन-देन को लेकर ‎सरकारी अध्यापक जंवरी राम‎ मोखमपुरा पर मृतक मेघाराम को‎ धमकियां देने के चलते उसके अवसाद में‎ आकर आत्महत्या कर लेने का मामला दर्ज करवाया गया था. अब इस मामले में हाईकोर्ट से आरोपी जंवरी राम की जमानत‎ याचिका खारिज किए जाने के‎ बाद भी पीलवा पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी. 

इसे लेकर पीड़ित‎ परिवार ने थाने के सामने धरना‎ दिया हुआ है. मेघाराम‎ आत्महत्या मामले में दो साल बाद भी‎ आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने के‎ चलते पीड़ित परिवार 12 दिन से न्याय की गुहार लगाते हुए पीलवा थाने के‎ समक्ष धरना दे रहा हैं. 

यह भी पढ़ेंः सरदारशहर में आरोपियों ने बाल पकड़ महिला को जमीन पर घसीटा, लगे कपड़े फाड़ने

बुधवार को उपखंड अधिकारी शिवपाल जाट भी धरना स्थल पर पहुंच धरनार्थियों से समझाइश की, लेकिन धरनार्थी अपनी बात पर अडिग रहे. वहीं, मकराना डिप्टी रवि राज सिंह का कहना है कि पुलिस लगातार आरोपी के ठिकानों पर दबिश दे रही है, लेकिन अभी कोई अहम सुराग हाथ नहीं लगा है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

पुलिस अधिकारियों द्वारा लगातार धरनार्थियों से समझाईश भी की जा रही है. इस दौरान मंगलवार को अचानक यहां धरने पर बैठी महिला और एक मासूम बच्ची की तबियत बिगड़ गई.‎ आनन-फानन में मेडिकल टीम भी वहां पहुंची और उनका ट्रीटमेंट किया. राष्ट्रीय‎ लोकतांत्रिक पार्टी कार्यकर्ताओं ने‎ पुलिस प्रशासन से मांग की है कि वो जल्द से जल्द उनकी सुनवाई करें और आरोपियों को गिरफ्तार करें. 

Reporter- Hanuman Tanwar 

Trending news