सुहागरात के बाद खून से लहूलुहान मिला दूल्हा, लगाने पड़े 26 टांके
Advertisement

सुहागरात के बाद खून से लहूलुहान मिला दूल्हा, लगाने पड़े 26 टांके

Rajasthan: राजस्थान के नागौर से एक अजीब खबर आ रही है, जहां सुहागरात के बाद खून से लहूलुहान दूल्हा मिला है. इस खबर के बाद परिवार जनों में हड़कंप मच गया. डॉक्टर्स ने 26 टांके लगाकर उसकी जान बचाई. आखिर जानें क्या है पूरा मामला.

 

फाइल फोटो.

Rajasthan: राजस्थान में नागौर जिले में एक दूल्हे के साथ ऐसी घटना घटी कि आप भी सुनकर हैरान हो जाएंगे. दरअसल सुहागरात के बाद दूल्हा लहूलुहान हालात में मिला है. क्योंकि जिस कमरे वो सो रहा था वहां एक पंखा लगा था.

पंखा अचानक उसके ऊपर गिर गया.जिससे दूल्हे के गर्दन पर गंभीर चोट आई है. डॉक्टर्स ने बड़ी मश्कत के बाद उसकी जान बचाई है. 26 टांके लगाकर उसकी जान बचाई गई है.छत का पंखा गिरने से युवक की गर्दन कट गई थी, घायल हालत में उसे तुरंत इलाज के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया. युवक की एक दिन पहले ही शादी हुई थी.युवक का ऑपरेशन करके जान बचाई गई है.

आपको बता दें कि नागौर जिले के मकराना के गौड़ाबास मोहल्ले में रहने वाला मार्बल व्यापारी 27 वर्षीय इकराम शादी के अगले दिन अपने कमरे में बैठा हुआ था,तभी चलता हुआ छत का पंखा अचानक टूटकर उसके ऊपर आ गिरा,जिससे उसकी गर्दन कट गई और हाथ में चोट आईं है.

पंखा गिरने से इकराम के गले के दोनों तरफ की खून की नसें कट गई थीं,उनमें से खून निकल रहा था.वह किसी दूसरे अस्पताल में रेफर करने की स्थिति नहीं था, इसलिए डॉक्टरों ने तुरंत इकराम का ऑपरेशन करने का फैसला किया. डॉक्टरों द्वारा घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद कटी हुई नसों को दोबारा जोड़ा गया.उसके गले में 26 टांके आए हैं और अब उसकी हालत पहले से बेहतर है.

कमरे से आ रही थी चिल्लाने की आवाज
जानकारों की मानें तो इकराम का निकाह 9 जून को अब्दुल सराय की रहने वाली 24 साल की जन्नत से हुआ था.बीते  शुक्रवार की रात में निकाह की सारी रस्में पूरी हुईं. रातभर जागने के कारण इकराम काफी थका हुआ था.

इसलिए वह अपने कमरे में सोने चला गया. दोपहर करीब 12 बजे कमरे में इकराम के कमरे से उसके चिल्लाने की आवाज आई तो परिजन और रिश्तेदार दौड़कर कमरे में पहुंचे,जहां इकराम खून से लथपथ हालत में पड़ा था. वहीं,पलंग पर सीलिंग फैन पड़ा हुआ था. पंखे की पंखड़ियों से उसकी गर्दन और हाथ पर गहरी चोट लगी थी.

ये भी पढ़ें- Sachin Pilot के पिता राजेश पायलट का असली नाम क्या था, राजस्थान में क्यों बदलना पड़ा नाम

 

Trending news