क्राइम: हत्या के बाद आरोपी ने कहा-जो भी मेरे सामने आएगा उसे काट डालूंगा, कोई बच नहीं पाएगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1886852

क्राइम: हत्या के बाद आरोपी ने कहा-जो भी मेरे सामने आएगा उसे काट डालूंगा, कोई बच नहीं पाएगा

क्राइम न्यूज: हत्या के बाद आरोपी ने कहा-जो भी मेरे सामने आएगा उसे काट डालूंगा, कोई बच नहीं पाएगा. फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

क्राइम: हत्या के बाद आरोपी ने कहा-जो भी मेरे सामने आएगा उसे काट डालूंगा, कोई बच नहीं पाएगा

मकराना, नागौर न्यूज: मकराना शहर के दो मस्जिद से पुलिया फाटक की तरफ जाने वाले मार्ग पर शुक्रवार 22 सितंबर को उदयपुर में हुई घटना जैसी ही एक घटना कारित हुई थी. लेकिन वहां पर एक टेलर की दुकान में घटना घटित हुई थी जबकि यहां पर एक नाई की दुकान में घटना घटी है. घटना के हत्यारे को पुलिस ने उसी दिन 30 मिनट के अंदर ही पकड़ लिया था, जिसे पूछताछ के बाद आज रविवार को गिरफ्तार कर मेडिकल करवाया गया है और मेड़ता कोर्ट में पेश किया जाएगा.

आपको बता दें कि शहर में 22 सितंबर को हत्यारे 38 वर्षीय आमिन खत्री पुत्र निसार खत्री ने धारदार छुर्रे से 75 वर्षीय वृद्ध अब्दुल जब्बार पुत्र अब्दुल सत्तार की जान ले ली. वहीं 54 वर्षीय सुभाष सेन पुत्र रामकिशन व 50 वर्षीय हजारीलाल पुत्र श्योदानराम तथा 26 वर्षीय राहगीर दिनेश कुमार पुत्र भवानी सिंह और 75 वर्षीय पूर्व पार्षद हाजी मोहम्मद हयात गैसावत को भी जख्मी कर दिया. मकराना थानाधिकारी राजेन्द्र सिंह कमाण्डो के नेतृत्व में पुलिस ने उसे वारदात के महज 30 मिनट के भीतर ही पकड़ लिया वरना वह और भी बड़ी वारदात की फिराक में था. 

उसे रविवार को दोपहर में सरकारी अस्पताल में मेडिकल करवाकर और पुलिस ने मेड़ता एससी एसटी न्यायालय में पेश करने ले गई. वारदात के तुरंत बाद हत्यारा आमिन कहता रहा कि जो भी मेरे सामने आएगा उसे काट डालूंगा. मेरे से कोई बच नहीं पाएगा. इसमें एक मुस्लिम बुजुर्ग की मौत हुई, वहीं तीन हिन्दू और एक मुस्लिम घायल हुए हैं. थानाधिकारी राजेन्द्र सिंह कमाण्डो ने बताया कि घटना काफी बड़ी थी परंतु जी मीडिया ने तुरंत सटीक खबर चलाकर जनता तक असली बात पहुंचाई जिससे अफवाहें नहीं फैली. 

मृतक व घायलों के परिवारों ने भी स्थिति देख सहयोग किया और पुलिस में विश्वास रखा जिससे पुलिस ने स्थिति पर माकूल नियंत्रण किया. आपको यह भी बता दें कि अब भी इस दुर्दान्त हत्यारे को कोई पछतावा नहीं है. हालांकि घटना के कई वीडियो जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं जिसमें हत्यारा आमीन नग्न अवस्था में हाथ में छुरा लेकर घूमता व लेटता हुआ दिखाई दे रहा है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं मामले पर अनुसंधान पुलिस उपाधीक्षक भवानी सिंह शेखावत कर रहे हैं. इसके लिए फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं. पुलिस ने खून लगाछुर्रा भी बरामद कर लिया है.

ये भी पढ़ें

कौनसा है देश का पहला और विश्व का दूसरा ट्रैफिक सिग्नल फ्री बनने वाला शहर? 

रहस्य: इस जगह पर हुई थी भगवान गणेशजी की उत्पत्ति,आज भी हैं भगवान शिव की आंखों के निशान मौजूद!

छात्रा ने दोस्त को मैसेज किया- मैंने जहर खा लिया, उसने मुझे छोड़ दिया, अब जीकर क्या करूंगी? गुडबाय दोस्त

Trending news