Rajasthan CM Bhajanlal: भजनलाल शर्मा को मुख्यमंत्री बनाने पर ब्राह्मण समाज में जताई खुशी,भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व का जताया आभार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2009335

Rajasthan CM Bhajanlal: भजनलाल शर्मा को मुख्यमंत्री बनाने पर ब्राह्मण समाज में जताई खुशी,भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व का जताया आभार

Nagaur news:  डीडवाना क्षेत्र में ब्राह्मण समाज की ओर से आज एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. जिसमें सर्वप्रथम ब्राह्मण समाज के लोगों के द्वारा सभी समाज के लोगों का मुंह मीठा कराया गया और सभी को भजनलाल शर्मा के मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी गई. 

भजनलाल शर्मा

Nagaur news:  डीडवाना क्षेत्र में ब्राह्मण समाज की ओर से आज एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. जिसमें सर्वप्रथम ब्राह्मण समाज के लोगों के द्वारा सभी समाज के लोगों का मुंह मीठा कराया गया और सभी को भजनलाल शर्मा के मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी गई. ब्राह्मण समाज के लोगों ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि जिस तरह भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने भजनलाल शर्मा को राजस्थान का मुख्यमंत्री बनाया है.

ब्राह्मण समाज की ओर से प्रेस वार्ता

 यह ब्राह्मण समाज के लिए गौरव का पल है. मुख्यमंत्री बनने से पहले जिस तरह सीपी जोशी को केंद्रीय नेतृत्व ने राजस्थान का प्रदेश अध्यक्ष भाजपा का बनाया . इससे यह साफ जाहिर होता है. कि ब्राह्मण समाज के द्वारा जयपुर में आयोजित हुई. ब्राह्मण महा पंचायत का यह असर है. जिसमें ब्राह्मण समाज के लोगों को इतने बड़े पद मिले हैं.

कार्यकर्ताओं से लकर लोगों तक में खुशी कि लहर 

राजस्थान में मुख्यमंत्री कि घोषणा हो गई है. जिसके बाद से ही कार्यकर्ताओं से लकर लोगों तक में खुशी कि लहर साफ देखी जा सकती है. भजनलाल शर्मा ब्राह्मण समाज से आते हैं. जिसके बाद प्रदेश में ब्राह्मण समाज में काफी ज्यादा खुशी है. ब्राह्मण समाज के लोग प्रदेश भर में मिठाईयां बाट कर खुशी मना रहें हैं. 

सर्व समाज को भी आगे बढ़ाने में काफी फायदा

ब्राह्मण समाज की ओर से कहा गया कि भाजपा द्वारा मुख्यमंत्री बनाए जाने से सर्व समाज को भी आगे बढ़ाने में काफी फायदा होगा. राजस्थान में जगह -जगह नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए ब्राह्मण समाज ने भाजपा की नीतियों के अनुरूप कार्य करने का आह्वान किया. 

बरसों पुरानी मांग पूरी 

ब्राह्मण समाज की ओर से कहा गया कि आज बरसों पुरानी मांग आज जाकर पुरी हुई. दरअसल, ब्राह्मण समाज  काफी समय से मुख्यमंत्री के रूप में ब्राह्मण समाज से किसी को देखना चाहता था. जो, आज जाकर पूरी हुई. 

यह भी पढ़ें:छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में शपथ ग्रहण के बाद राजस्थान में भजनलाल शर्मा 15 दिसंबर को लेंगे शपथ

Trending news