Amrit Bharat Station Scheme: हनुमान बेनीवाल के भाषण के दौरान लगे मोदी-मोदी के नारे, तो दिया ऐसे जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1812881

Amrit Bharat Station Scheme: हनुमान बेनीवाल के भाषण के दौरान लगे मोदी-मोदी के नारे, तो दिया ऐसे जवाब

Nagaur News: नागौर के रेलवे स्टेशन का अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत पुनर्विकास कार्यक्रम के दौरान जैसे ही नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल का उद्बोधन शुरू हुआ वहां मौजूद भाजपा के कार्यकर्ता ने मोदी मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए. मंच से जुबानी हमला बोलते हुए बेनीवाल ने कहा कि संभल ले नहीं तो आने वाले विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ेगा.

Amrit Bharat Station Scheme: हनुमान बेनीवाल के भाषण के दौरान लगे मोदी-मोदी के नारे, तो दिया ऐसे जवाब

Nagaur News: देश में आज भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने 508 रेलवे स्टेशनों का अमृत भारत स्टेशन योजना (Amrit Bharat Station yojna) के अंतर्गत पुनर्विकास शिलान्यास किया. इस दौरान जोधपुर मंडल के रेलवे स्टेशनों के पुनर्विकास में से नागौर जिले के छः रेलवे स्टेशनों को इनमें चिंहित किया गया. जिसका आज भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शिलान्यास किया.

508 रेलवे स्टेशनों का पुनर्विकास

इस दौरान नागौर जिला मुख्यालय के रेलवे स्टेशन पर 17 करोड़ की लागत से स्टेशन के पुनर्विकास कार्य का शिलान्यास कार्यक्रम आयोजन किया गया. जिसमें नागौर सांसद व राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल मुख्य अतिथि के तौर पर रहे. वहीं उनके साथ नागौर के पूर्व सांसद व भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सीआर चौधरी, नागौर विधायक मोहनराम चौधरी, खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल, नागौर के पूर्व विधायक हबीबुर्रहमान, पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित हिम्मताराम भांभू मौजूद रहे.

17 करोड़ की लागत से स्टेशन के पुनर्विकास

इस मौके पर नागौर के पूर्व सांसद सीआर चौधरी ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत देशभर के 508 रेलवे स्टेशनों के पुनर्विकास का शिलान्यास किया गया, इससे हमारे देश की अलग ही पहचान बनेगी और रेल में यात्रा करने वाले स्थानीय तथा विदेशी यात्रियों को सुविधा उपलब्ध होगी. भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देशहित में लगातार कार्य कर रहे हैं.

नागौर वासियों के लिए गर्व की बात

वहीं कार्यक्रम के दौरान नागौर सांसद व राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने अपने उद्बोधन में कहा कि आज अमृत भारत स्टेशन योजना के अंतर्गत देश के 508 रेलवे स्टेशन का पुनर्विकास का शिलान्यास किया गया है वहीं सबसे अधिक नागौर जिले के छः रेलवे स्टेशन इस योजना में शामिल हैं जो नागौर वासियों के लिए गर्व की बात है.

वहीं सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान के 25 सांसद में से केवल एक ही नागौर का सांसद हैं जो किसानों और जवानों की बात करता है और सदन से लेकर सड़क तक लड़ाई लड़ता है. इसके साथ ही सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि आने वाले समय में नागौर जिले के बाकि बचे रेलवे स्टेशनों का भी पुनर्विकास के कार्य के लिए बजट लाया जायेगा इसको लेकर प्रयास किए जा रहे.

वहीं सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि नागौर जिले के चारों तरफ सड़कों का जाल बिछ रहा है, नागौर जिले में एक साथ चार केंद्रीय विद्यालय लाना, मेडिकल कॉलेज, नर्सिंग कॉलेज लाना सब आपके सांसद के प्रयासों से आज नागौर जिले में बन रहे हैं.

बेनीवाल के भाषण के दौरान लगे मोदी- मोदी के नारे

नागौर के रेलवे स्टेशन का अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत पुनर्विकास कार्यक्रम के दौरान जैसे ही नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल का उद्बोधन शुरू हुआ वहां मौजूद भाजपा के कार्यकर्ता ने मोदी मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिए. वहीं दूसरी और से राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के समर्थकों ने भी हनुमान बेनीवाल के नारे लगाना शुरू कर दिए इसके बाद भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सीआर चौधरी व रालोपा से खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल ने एक दूसरे के कार्यकर्ता को शांत किया.

ये भी पढ़ें- जैसलमेर दुनिया के बाकी रेलवे स्टेशन से होगा अलग, इस अनोखे पत्थर का उपयोग, PM मोदी ने किया शिलान्यास

इधर नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने भी मोदी मोदी के नारों को लेकर जुबानी हमला बोला है. ‌वहीं सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि ये जो नागौर से विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी कर रहे और किसान विरोधी बन रहे हैं वो समय पर संभल ले नहीं तो आने वाले विधानसभा चुनाव में 50 हजार से हार का सामना करना पड़ेगा.

इस दौरान खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल, नागौर विधायक मोहनराम चौधरी, नागौर पूर्व विधायक हबीबुर्रहमान,पद्मश्री पुरस्कार सम्मानित हिम्मताराम भांभू,पूर्व नगरपरिषद सभापति बद्रीचंद सांखला सहित शहरवासी मौजूद रहे.

Trending news