Lok Sabha Chunav 2024:प्रियंका गांधी के रोड शो में विधायक के साथ धक्का मुक्की का मामला गर्माया,कांग्रेसियों SP को सौंपा ज्ञापन
Advertisement

Lok Sabha Chunav 2024:प्रियंका गांधी के रोड शो में विधायक के साथ धक्का मुक्की का मामला गर्माया,कांग्रेसियों SP को सौंपा ज्ञापन

Lok Sabha Chunav 2024:कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी के रोड शो में अलवर से कांग्रेस विधायक जुबेर खान के साथ पुलिस द्वारा किए गए अभद्र व्यवहार का मामला तूल पकड़ता जा रहा है.रामगढ़ के विधायक खुद पीड़ित हैं

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Chunav 2024:कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी के रोड शो में अलवर से कांग्रेस विधायक जुबेर खान के साथ पुलिस द्वारा किए गए अभद्र व्यवहार का मामला तूल पकड़ता जा रहा है.रामगढ़ के विधायक खुद पीड़ित हैं और वह कह रहे हैं कि इस घटना को इतना तूल मत दो कि इस चुनाव का ठीकरा मेरे सिर पर फोड़ो.

सोमवार की दोपहर हुए इस वाक्य को लेकर शाम को कांग्रेस ने यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस की और इस घटना की निंदा करते हुए मंगलवार को जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देने का निर्णय लिया गया.आज अलवर में प्रतिपक्ष नेता टीकाराम जूली के कार्यालय पर कांग्रेस जनों की हुई बैठक में ज्ञापन देने की रणनीति अपनाई जा रही थी और ज्ञापन के बाद कार्रवाई करवाने की बात हो रही थी. 

इस दौरान रामगढ़ के विधायक के कांग्रेस के जुबेर खान खड़े हुए. उन्होंने कहा कि जो आदमी मुझ में हमदर्दी रखता है. कांग्रेस में हमदर्दी रखता है. सोनिया गांधी में हमदर्दी रखता है. राहुल गांधी में हमदर्दी रखता है या प्रियंका गांधी में हमदर्दी रखता है और जिस तरीके से देश में हालात बन रहे हैं. वातावरण बन रहा है.तो ऐसे में इस मामले को तूल न दें और इस बुढ़ापे में कलंक लगाने का काम नहीं करें. मुझे रावण नहीं बनाया जाए. मैंने पूरा जीवन पार्टी के लिए निकाल दिया. इस मामले को लेकर आज सब नेता बन रहे है और इस चुनाव का कलंक कहीं मेरे सिर पर नहीं लग जाए. 

उन्होंने पास में खड़ी अपनी पत्नी पूर्व विधायक सफिया खान को कहा कि तुम तो एक जिम्मेदारी निभा लो और इस मामले को तूल मत दो. यह अच्छी बात नहीं होगी.उन्होंने कहा कि दो दिन चुनाव को पड़े है. और मेरा नाम लेकर इस चुनाव को बर्बाद मत कीजिए और ना ही हम बर्बाद करना चाहते हैं.

गहलोत जी भी मुझे अच्छी तरीके से जानते है. .कोई बात होती है तो मैं खरी खरी कह देता हूं. इस बुढ़ापे में मेरी चुनावी हत्या मत कीजिए. उन्होंने यह भी कहा कि आप एक मेटाडोर ले लीजिए और वहां पर एक सीन क्रिएट कीजिएगा. 

जिस तरीके से यह बात फैलाई जा रही है कि टीकाराम जूली भी थे और इस मामले को इग्नोर कर रहे थे.जहां यह घटना घटी इतनी दूरी से मुझे नहीं लगता कि वह इस घटना को देख रहे होंगे.उन्होंने सभी कांग्रेसियों से अपील की की इस चुनाव में मुझे बलिदान मत कीजिएगा.कलंक मत लगाइएगा.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Weather Update:प्रदेश में दो दिन बाद मौसम में होगा बड़ा बदलाव,इन जिलों में विभाग ने जारी किया अलर्ट

 

Trending news