Jalore News: लोकसभा चुनाव को लेकर विधायक जोगेश्वर गर्ग का बड़ा बयान, कहा-पीएम मोदी के बिना नहीं चल सकता देश
Advertisement

Jalore News: लोकसभा चुनाव को लेकर विधायक जोगेश्वर गर्ग का बड़ा बयान, कहा-पीएम मोदी के बिना नहीं चल सकता देश

Jalore News: राजस्थान विधानसभा के मुख्य सचेतक बनने के बाद जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग रविवार को जालोर पहुंचे, जहां उनका भव्य स्वागत किया गया. इस दौरान उन्होंने की जिले में किसी भी कारण से रुके विकास कार्यों को जल्द कराया जाएगा.

 

Jalore News: लोकसभा चुनाव को लेकर विधायक जोगेश्वर गर्ग का बड़ा बयान, कहा-पीएम मोदी के बिना नहीं चल सकता देश

Rajasthan News: जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग के राजस्थान विधानसभा के मुख्य सचेतक बनने के बाद रविवार को पहली बार जालोर पहुंचे.  उनके आगमन पर पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने शहर के विजय पैराडाइज होटल में उनका स्वागत और अभिनन्दन किया. इस दौरान उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए मुख्य सचेतक गर्ग ने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने कार्य स्वीकृत तो कर दिए, लेकिन शुरू नहीं किए. उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार तिजोरी खाली करके चली गई है, अब उसमें चूहे दौड़ रहे है. फिर भी दो महीने बाद लोकसभा चुनाव होने को है। हमें काम करने का ऐसा माहौल बनाना है कि लोगों को उपलब्धि लगे. 

किसी भी कारण से रुके विकास कार्यों को जल्द कराया जाएगा
विधायक जोगेश्वर गर्ग ने कहा की जालोर के विकास को लेकर अति गति देने की आवश्यकता है. जो काम धीमी गति से चल रहे हैं उसे तेज गति से करवाए जाएंगे. जो काम नहीं हो पाए हैं उसे स्वीकृत कराएंगे. जालौर का बड़ा काम जो रुका हुआ है, वो शहर के सेकंड फेज शिवररेज का 147 करोड़ की योजना की डीपीआर बनी हुई है. 3-4 साल से फ़ाइल मुख्यमंत्री कार्यालय में पड़ी रही है जो मात्र भारत सरकार को भेजनी थी. वह नहीं भेज पाए उसे भिजवाया जाएगा. एक और अति महत्वपूर्ण काम, जवाई पुनर्भरण को लेकर भी कोई काम नहीं हो पाया है. पिछले 5 साल में जवाई नदी को पुनर्जीवित करने के काम को आगे बढ़ाना है. शहर के किले की सड़क और बाजार की सड़क जो मात्र शिलान्यास हो पाई उसे भी शुरू कराया जाएगा. इन विकास कार्यों में जो भी बाधाएं आई है, कारण जो रहे हो, वित्तीय स्वीकृति हो या और कोई भी उसे दूर कर कार्य करवाए जाएंगे.

मोदी के बिना देश नहीं चल सकता-गर्ग 
गर्ग ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव है. हमें इस बार भी जालोर लोकसभा की सीट जीतनी है और राजस्थान की 25 सीटें जीतकर मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है. उन्होंने कहा कि मोदी के बिना देश नहीं चल सकता, इसलिए उन्हें लाना ही है. इस दौरान दीप सिंह धनानी, वरिष्ठ भाजपाई मधुसूदन व्यास, जालोर प्रधान नारायण सिंह, उम्मेदाबाद मंडल अध्यक्ष गणपत सिंह राव, भाजपा जिला महामंत्री पुखराज राजपुरोहित, भाजयुमो जिलाध्यक्ष गजेन्द्र सिंह, नगर परिषद सभापति गोविंद टांक, महेंद्र मुणोत, नगर अध्यक्ष सुरेश सोलंकी, पार्षद दिनेश महावर, नाथूसिंह तीखी, एससी मोर्चा जिला अध्यक्ष मिश्रीमल मेघवाल, केशव व्यास ,सुदर्शन व्यास समेत कई भाजपाई मौजूद थे. 

ये भी पढ़ें- मातृ शिशु अस्पताल में मचा हड़कंप, 13 बच्चों वाले पीकू वार्ड की गिरी फोर सीलिंग

Trending news