Lok Sabha Election : ओम बिड़ला की सभा में मंच से बरसे CM भजनलाल, कांग्रेस को बताया भ्रष्टाचार की जननी
Advertisement

Lok Sabha Election : ओम बिड़ला की सभा में मंच से बरसे CM भजनलाल, कांग्रेस को बताया भ्रष्टाचार की जननी

Lok sabha Election : कोटा बूंदी लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने आज नामांकन भरा. CM भजनलाल ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर बरसे. भजनलाल ने कहा की कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है. आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई है. प्रदेश के युवाओं के साथ पेपर लीक कर धोखा हुआ है.

Lok Sabha Election : ओम बिड़ला की सभा में मंच से बरसे CM भजनलाल, कांग्रेस को बताया भ्रष्टाचार की जननी

 Rajasthan Lok sabha Election 2024 : कोटा बूंदी लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने आज नामांकन भरा. इसके बाद ओम बिड़ला ने उम्मेद स्टेडियम में सभा की. इस दौरान आयोजित सभा में जबरदस्त भीड़ उमड़ी. 

वहीं नामांकन से पूर्व आज स्पीकर ओम बिड़ला ने सबसे पहले गोदावरी धाम बालाजी के दर्शन किए और आशीर्वाद लेकर नामांकन रेली की शुरुआत की. नामांकन सभा में CM भजनलाल शर्मा भी शामिल हुए जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किए.

CM भजनलाल ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर बरसे. भजनलाल ने कहा की कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है. आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई है. प्रदेश के युवाओं के साथ पेपर लीक कर धोखा हुआ है. प्रदेश के युवाओं की आंखों में आंसू है. युवाओं के आंखो के एक एक आंसू का हिसाब लिया जाएगा. पेपर लीक माफियाओं को नही छोड़ा जाएगा.

वहीं कोटा के बहुप्रतीक्षित एयरपोर्ट मामले पर CM भजनलाल शर्मा ने कहा की एयरपोर्ट की सबसे बड़ी बाधा डाई वर्जन को भाजपा की सरकार आते ही दूर कर दिया गया. जिसका काम लोकसभा चुनाव के बाद जल्द शुरू कर दिया जाएगा.

भाजपा प्रत्याशी ओम बिड़ला ने इस दौरान कहा की उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष बनने के बाद संसद की मर्यादा को आगे बढ़ाने का काम किया है. इस कार्यकाल में सबसे ज्यादा विधेयक पारित किए गये है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर सीपी जोशी ने भरा नामांकन, सोमनाथ मंदिर के निर्माण को लेकर जानें क्या कहा

वहीं बिड़ला ने कहा की वे वर्ष 2003 से जबसे विधायक बने है तबसे जनता की एक बेटे और एक भाई की तरह सेवा की है. नामांकन सभा में शामिल होने के लिए CM भजनलाल शर्मा आज हेलीकॉप्टर से लगभग 12.30 बजे कोटा पहुंचे. एयरपोर्ट से वे सीधे उम्मेद स्टेडियम सभा स्थल पहुंचे.

जहां भाजपा प्रत्याशी ओम बिड़ला, डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा,मंत्री किरोड़ी लाल मीणा,शिक्षा मंत्री मदन दिलावर,ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी शामिल हुए.

Trending news