Lok Sabha Election 2024: मुरारीलाल मीणा कल करेंगे नामांकन दाखिल, बोले-दौसा में कांग्रेस इतिहास रचेगी
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: मुरारीलाल मीणा कल करेंगे नामांकन दाखिल, बोले-दौसा में कांग्रेस इतिहास रचेगी

Lok Sabha Election 2024: मुरारीलाल मीणा कल यानी बुधवार को  नामांकन दाखिल करेंगे. इस दौरान उन्होंने कहा कि दौसा में कांग्रेस इतिहास रचेगी.

Murarilal Meena

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस हो या बीजेपी सभी पार्टियां कड़ी मेहनत कर रही हैं. हर वर्ग को साधने का प्रयास किया जा रहा है. वहीं दौसा से कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा कल यानी बुधवार को नामांकन दाखिल करेंगे.

नामांकन से पहले मीडिया से बातचीत करते हुए मुरारी लाल मीणा ने कहा कि दौसा में कांग्रेस इतिहास रचेगी. उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार दस साल से जनता को धोखा दे रही है.

मुरारीलाल मीणा ने कहा कि केंद्र ने ईडी,इनकम टैक्स,सीबीआई का दुरुपयोग किया है. साथ ही उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को गलत बताया.

बीजेपी ने नहीं किया है अभी दौसा सीट पर उम्मीदवार घोषित

बीजेपी सूत्रों की माने तो दौसा की सीट पर पेंच फंसा हुआ है क्योंकि भजन लाल सरकार के कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा अपने भाई जगमोहन मीणा को लोकसभा प्रत्याशी बनाना चाहते हैं. वहीं दूसरी ओर वर्तमान सांसद जसकौर मीणा अपनी जगह उनकी बेटी अर्चना मीणा को टिकट दिलाने का प्रयास कर रही हैं. इसी वजह से दौसा सीट पर अभी तक प्रत्याशी का नाम बीजेपी ने घोषित नहीं किया है.  

ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी अब किरोड़ी लाल मीणा को प्रत्याशी घोषित कर सकती है. अगर किरोड़ीलाल मीणा बीजेपी से प्रत्याशी घोषित होते हैं तो उनका कांग्रेस के मुरारीलाल मीणा से होगा. वर्तमान में किरोड़ी लाल मीणा सवाईमाधोपुर से विधायक है और राज्य सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं.

Trending news