Lok Sabha Election 2024: सुमेधानंद सरस्वती ने जीत की हैट्रिक का किया दावा, अमराराम बोले- इस बार इतिहास बदलेगा
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: सुमेधानंद सरस्वती ने जीत की हैट्रिक का किया दावा, अमराराम बोले- इस बार इतिहास बदलेगा

Lok Sabha Election 2024: सुमेधानंद सरस्वती ने लोकसभा चुनाव में जीत की हैट्रिक का दावा किया हैं. वहीं अमराराम ने कहा कि इस बार इतिहास बदलेगा.

 

Sumedhanand Saraswati and Amraram

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: सीकर जिले में 19 अप्रैल को पहले चरण में चुनाव होने है. जैसे जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है प्रचार प्रसार में उम्मदीवारों ने ताकत झोंक दी है. 

मुख्य मुकाबला भाजपा के सुमेधानंद सरस्वती और इंडिया गठबंधन से माकपा के अमराराम के बीच माना जा रहा है. दोनों तरफ से आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. उम्मीदवार तूफानी रफ्तार से रैली सभाओं रोड शो नुक्कड़ सभाएं कर रहे है. राजनीति दल के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें लेकर उम्मीदवारों को जिताने के टिप्स दिए जा रहे है.

दोनों ही दल के उम्मीदवार तूफानी दौरे कर रहे हैं. जनता के बीच जाकर वायदे कर रहे हैं. भाजपा लगातर दो बार सीकर से जीत रही है. दोनों बार सुमेधानंद सरस्वती ने जीत दर्ज की है. तीसरी बार भी जीत की हैट्रिक के लिए भाजपा ने सुमेधानंद सरस्वती को मैदान में उतारा है. इस बार कांग्रेस ने सीकर से उम्मीदवार मैदान में नहीं उतार कर इंडिया गठबंधन में माकपा को दे दी.

इंडिया गठबंधन के तहत माकपा ने यहां से पूर्व विधायक अमराराम पर दांव खेला है.सुमेधानंद सरस्वती ने पिछली बार करीबन तीन लाख से जीत दर्ज की थी निर्विवाद और सौम्य और सरल छवि के लिए पहचाने जाने वाले सुमेधानंद अपने दस साल के कार्यकाल में विकास कार्यों और मोदी की गारंटी के नाम पर वोट मांग रहे है तो जनता की मांगों किसानों बेरोजगारों के लिए आंदोलन के लिए पहचाने जाने वाले माकपा के अमराराम इंडिया गठबंधन के घोषणा पत्र और केंद्र और राज्य की भाजपा की सरकार की नीतियों के खिलाफ चुनावी मैदान में है.  भाजपा से सुमेधानंद सरस्वती ने हैट्रिक का दावा किया.  वहीं अमराराम ने कहा कि इतिहास बदलेगा और उनकी जीत होगी.

Trending news