Lok Sabha Chunav 2024:कांग्रेस प्रत्याशी ललित यादव ने BJP पर साधा निशाना,कहा-मोदी की गारंटी फेल हो चुकी...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2208674

Lok Sabha Chunav 2024:कांग्रेस प्रत्याशी ललित यादव ने BJP पर साधा निशाना,कहा-मोदी की गारंटी फेल हो चुकी...

Lok Sabha Chunav 2024:चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है और शाम 6 बजे चुनाव प्रचार थम गया.19 अप्रैल को अलवर लोकसभा क्षेत्र में मतदान होना है और सभी प्रत्याशी अपने-अपने तरीके से जनसंपर्क में जुटे हुए हैं.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Chunav 2024:चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है और शाम 6 बजे चुनाव प्रचार थम गया.19 अप्रैल को अलवर लोकसभा क्षेत्र में मतदान होना है और सभी प्रत्याशी अपने-अपने तरीके से जनसंपर्क में जुटे हुए हैं.इस संबंध में आज कांग्रेस के प्रत्याशी ललित यादव से बातचीत हुई तो उन्होंने कहा कि अलवर में कांग्रेस के प्रति पूरा माहौल है. 

अग्नि वीर योजना का जिक्र करते उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने नौजवानों के साथ धोखा किया है. 4 साल तक सेवा में कैसे नौकरी करेगा और युवाओं की जवानी के साथ अत्याचार हुआ है.हम इसकी लड़ाई लड़ेंगे और इस योजना को बंद करने का काम करेंगे .

पानी के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ भाषण देती है और हमारे चुनाव जीतने के बाद अलवर में पानी के समस्या का स्थाई समाधान किया जाएगा.मोदी की गारंटी के सवाल पर उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी फेल हो चुकी है. अलवर का बेटा अलवर की बात करेगा.लोगों के मन में यही बात है कि हमें अलवर का बेटा चाहिए. 

सभी ने 10 साल से मोदी की गारंटी देख ली है. पेट्रोल डीजल एवं अन्य तरीके लगातार महंगाई बढ़ती जा रही है.राम मंदिर के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमने कोई बहिष्कार नहीं किया. कण कण में राम बसे हैं और हमने भी हमारी श्रद्धा के हिसाब से राम मंदिर के लिए दान दिया और अब भगवान राम ने कांग्रेस को आशीर्वाद दे दिया है. 

बीजेपी सिर्फ अन्याय का काम कर रही है और बहुमत से कांग्रेस सरकार बनाएगी.रामगढ़ के विधायक जुबेर खान के प्रकरण के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम सब एक हैं और यह बीजेपी की चाल है और बीजेपी के लोग अपमान कर रहे हैं. 

यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और हम जुबेर खान की शान के लिए एक जुट होकर लड़ाई लड़ेंगे .रोजगार के सवाल पर उन्होंने कहा कि अलवर जिले में नीमराना भिवाड़ी अलवर घिलोठ शाहजहांपुर के औद्योगिक क्षेत्र में स्किल्ड नौजवानों की भर्ती करने का काम करेंगे और जब स्थानीय युवाओं को स्थानीय कंपनियों में ही रोजगार मिल जाएगा तो उसे बाहर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

यह भी पढ़ें:जयपुर के आशीष ने पांचवे प्रयास में दिखाया कमाल,UPSC क्लीयर करके बढ़ाया राजस्थान का सम्मान

Trending news