Sikar Fire News:रामलाल मैदान के पास कैफे में लगी भीषण आग,लाखों का सामान जलकर राख
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2234905

Sikar Fire News:रामलाल मैदान के पास कैफे में लगी भीषण आग,लाखों का सामान जलकर राख

Sikar Fire News:राजस्थान के सीकर शहर के कोतवाली थाना इलाके के रामलीला मैदान स्थित एक कैफे में आज रात करीब 8 बजे अचानक शार्ट सर्किट से आग लग गई.आग की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और अग्निशमन विभाग को आग की सूचना दी.

Sikar News

Sikar Fire News:राजस्थान के सीकर शहर के कोतवाली थाना इलाके के रामलीला मैदान स्थित एक कैफे में आज रात करीब 8 बजे अचानक शार्ट सर्किट से आग लग गई.आग लगने की सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई. 

आग की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और अग्निशमन विभाग को आग की सूचना दी. सूचना पर दमकल विभाग की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची और करीब आधे घंटे की के बाद आग पर काबू पाया.कैफे में लगी आग के कारण लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया.

जानकारी के अनुसार शहर के रामलीला मैदान के पास ब्रियु विला स्थित एक कैफे में आज रात करीब 8 बजे अचानक शार्ट सर्किट होने से आग लग गई. कैफे में आग लगी देख लोगों ने अग्निशमन विभाग व कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी. आग की सूचना पर कोतवाली थाना इलाके के धर्माणा चौकी प्रभारी दशरथ सिंह मय जाब्ते के घटनास्थल पर पहुंचे. 

कुछ देर बाद शहर कोतवाल विक्रांत शर्मा व दमकल विभाग की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई. दमकल की चार गाड़ियों की सहायता से करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह काबू पाया गया. कैफे में लगी आग के कारण कैफे में रखा लाखों रुपए का समान जलकर राख हो गया. 

गनीमत रही की आग ने पास की दुकानों और ऊपर बने अपार्टमेंट को अपनी चपेट में नहीं लिया. जिसके चलते बड़ा हादसा नहीं हुआ. आग की सूचना पर बड़ी संख्या में आसपास के लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए. कैफे संचालक ने जानकारी देते हुए बताया कि उसने यह कैफे करीब दो माह पहले ही शुरू किया था. 

आज कैफे में आग लगने से करीब 30 लाख रुपए का सामान जलकर राख हो गया.शहर कोतवाल विक्रांत शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि रामलीला मैदान स्थित एक रेस्टोरेंट (कैफे) में आग लगने की सूचना मिली जिस पर पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची.

 फिलहाल आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है.आग लगने के कारण क्या रहे इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. रेस्टोरेंट (कैफे) पूरी तरह से जल चुका है.

यह भी पढ़ें:Aaj 5 may 2024 Ka Rashifal: आज 5 मई रविवार को कैसा रहेगा आपका दिन, जानिए मेष से...

Trending news