कोटा का आसमान रोशनी से नहाया, लोगों को आसमान में दिखी चमकीली ट्रेन
Advertisement

कोटा का आसमान रोशनी से नहाया, लोगों को आसमान में दिखी चमकीली ट्रेन

सोमवार की शाम सात बजे से कुछ देर पहले ये रोशनी आसमान में दिखाई दी. एक स्थानीय निवासी के मुताबिक हमने चमकीली रोशनी वाली तेज गति की कोई चीज देखी

कोटा का आसमान रोशनी से नहाया, लोगों को आसमान में दिखी चमकीली ट्रेन

Sultanpur : राजस्थान के कोटा जिले के सुल्तानपुर के आसमान में एक अद्धभुत नज़ारा देखने को मिला. दरअसल यहां शाम के वक्त आसमान में चमकती रहस्यमय रोशनी की एक कतार देखने को मिली. जिसे लोगों ने वीडियो में कैद कर लिया. वहीं ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बता दें कि सोमवार की शाम सात बजे से कुछ देर पहले ये रोशनी आसमान में दिखाई दी. एक स्थानीय निवासी के मुताबिक हमने चमकीली रोशनी वाली तेज गति की कोई चीज देखी, ये बिल्कुल ट्रेन की तरह दिख रहा था. रोशनी बहुत चमकदार और सफेद थी. लोगों ने बताया कि पूरे पांच मिनट तक यह चीज आसमान में दिखी और फिर गायब हो गई.

Pashu Aadhaar : आपकी भैंस का भी होगा आधार कार्ड, पीएम नरेंद्र मोदी ने अंतरराष्ट्रीय डेयरी सम्मेलन में कही ये बात

जानकारी के मुताबिक ये स्टार लिंक सैटेलाइट है, जो भारत के ऊपर से गुजरा है. बता दें कि एलन मस्क की कंपनी पूरे विश्व में सैटेलाइट के जरिए इंटरनेट की सुविधा देने जा रही है. ये काम उनकी कंपनी स्टार लिंक कर रही है. इसके लिए कई सैटेलाइट उन्होंने अंतरिक्ष में पहुंचाए हैं. अभी कई और सैटेलाइट भेजने की तैयारी है.

कोटा की खबरों के लिए क्लिक करें

Chanakya Niti : जिस पुरुष में होते हैं कुत्ते ये 5 गुण उसकी स्त्री रहती है संतुष्ट
 

Trending news