रामगंज मंडी में विद्युत निगम कार्यालय के सामने धरने पर बैठे कोटा स्टोन व्यापारी
Advertisement

रामगंज मंडी में विद्युत निगम कार्यालय के सामने धरने पर बैठे कोटा स्टोन व्यापारी

Ramganj Mandi: कोटा जिले की रामगंज मंडी में विद्युत निगम कार्यालय के सामने कोटा स्टोन स्माल स्केल इंडस्ट्रीज के आवाह्न पर कोटा स्टोन व्यापारी धरने पर बैठ गए, एसोसिएशन ने मांग की है कि औद्योगिक क्षेत्र में विद्युत के झूलते तारों को बदल कर व्यवस्थित किया जाए.

रामगंज मंडी में विद्युत निगम कार्यालय के सामने धरने पर बैठे कोटा स्टोन व्यापारी

Ramganj Mandi, Kota: कोटा जिले की रामगंज मंडी में विद्युत निगम कार्यालय के सामने कोटा स्टोन स्माल स्केल इंडस्ट्रीज के आवाह्न पर कोटा स्टोन व्यापारी धरने पर बैठ गए, कोटा स्टोन एसोसिएशन अध्यक्ष प्रह्लाद बैंसला ने मांग की है कि औद्योगिक क्षेत्र में विद्युत के झूलते तारों को बदल कर व्यवस्थित किया जाए, जिससे कोटा स्टोन क्षेत्र में आ रही है विधुत समस्या का समाधान हो सके.

वहीं, व्यापारियों ने विद्युत अभियंता के नाम ज्ञापन सौप कर 1 महीने में समस्या का समाधान करने का अल्टीमेटम दिया है. व्यापारियों ने डिस्कॉम को चेतावनी दी है की अगर 1 महीने में समाधान नहीं हुआ, तो एक भी व्यापारी बिजली का बिल जमा नहीं करेगा. इसी के साथ आक्रोश प्रदर्शन किया जाएंगा. जिसमें कुछ हानि होंगी तो जिम्मेदार खुद डिस्कॉम होंगा.

व्यापारियों ने डिस्कॉम सहायक अभियंता संदीप कुमार को मौके पर बुलाया. अधिकारी से समस्या का समाधान करने की आक्रोशित मांग भी रखी. जिसके बाद मौके पर व्यापारियों ने एससी को फोन कर झूलते तारों से होने वाले हादसों से अवगत करवाकर. जल्द ठीक करवाने की मांग रखी.

गौरतलब है की बुधवार को औद्योगिक क्षेत्र कुदायला एक ट्रक फैक्ट्री पर जा रहा ट्रक बिजली के झूलते तारों से टकरा गया. इससे बिजली के तार पास फैक्ट्री में भी करंट फैल गया था. इस कारण बालिका अंजली करंट से झुलस गई. साथ ही फैक्ट्री की सभी मोटर और विद्युत उपकरण भी जल गए. जिसका झालावाड़ अस्पताल में इलाज चल रहा है. इसी हादसे के बाद व्यापारियों ने आक्रोश जताते हुए शहर के विद्युत निगम कार्यालय के सामने धरना दिया गया.

प्रदर्शन में डिस्कॉम के सामने धरना प्रदर्शन में कोटा स्टोन एसोसिएशन अध्यक्ष प्रह्लाद बैंसला, संरक्षक यतीश अग्रवाल,उपाध्यक्ष गोपाल गर्ग,दिनेश डपकरा,सचिव अखिलेश मेडतवाल,सचिव रमेश जैन,कोषाध्यक्ष लोकेश खंडेलवाल के साथ कोटा स्टोन व्यापारी भारी संख्या में मौजूद रहे.

खबरें और भी हैं...

गहलोत ने दिया बड़ा संकेत, OBC आरक्षण पर कल हो जाएगा फैसला, साथ ही कही ये बड़ी बात

Bharatpur News: नगर निगम में महापौर की बहन का प्रदर्शन, प्रशासन-पार्षद पर लगाए आरोप

Trending news