गहने बेचकर पड़ोसी को उधार दिए 3 लाख रुपये, नहीं लौटाए तो पी लिया फिनाइल
Advertisement

गहने बेचकर पड़ोसी को उधार दिए 3 लाख रुपये, नहीं लौटाए तो पी लिया फिनाइल

Ramganj Mandi: राजस्थान के कोटा जिले की रामगंजमंडी शहर के यादव मोहल्ले में एक महिला ने उधरत रूपये नहीं आने पर अवसाद में आकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, जिसकी तबीयत खराब होने पर परिजन सीएचसी रामगंजमंडी लेकर आए.

पी लिया फिनाइल

Ramganj Mandi: राजस्थान के कोटा जिले की रामगंजमंडी शहर के यादव मोहल्ले में एक महिला ने उधरत रूपये नहीं आने पर अवसाद में आकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, जिसकी तबीयत खराब होने पर परिजन सीएचसी रामगंजमंडी लेकर आए. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद महिला को गंभीर हालत में झालावाड़ रेफर कर दिया, जिसके बाद 108 एंबुलेंस की मदद से महिला को झालावाड़ एसआरजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया.

पीड़ित महिला मंजू बाई ने मोहल्ले में ही रहने वाले 3 जनों को करीब 3 लाख रूपये उधार दिए हुए थे. बताया जा रहा है कि महिला ने अपने सोने-चांदी के जेवर गिरवी रखकर लॉन लिया था. ऐसे में पीड़ित महिला द्वारा उधरत रूपये मांगने पर मना किया गया, जिसको लेकर पीड़ित महिला ने हंगामा करते हुए. घर के बाहर फिनाइल की बोतल पी ली. हाल फिलहाल मामले को लेकर रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Politics Live : सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे अशोक गहलोत, राजस्थान पर आज होगा फैसला

सीआई मनोज कुमार ने बताया कि उधार लेन-देन में महिला द्वारा जहरीला पदार्थ पीने का मामला सामने आया है. जिस पर सीएचसी में पहुंच कर जानकारी ली. महिला को झालवाड़ रेफर किया गया. महिला अचैत होने से गुरुवार को झालावाड़ जाकर महिला के बयान लिए जाएंगे.

खबरें और भी हैं...

BSER REET Result 2022: रीट के रिजल्ट का इंतजार इस दिन हो सकता है खत्म, ये होंगे क्वालिफाई मार्क्स

Rajasthan Politics : पायलट परिवार से अशोक गहलोत की है पुरानी दुश्मनी, हर मौके पर जीता जादूगर

केंद्र के बाद अब राजस्थान सरकार ने भी PFI पर कार्रवाई के दिए आदेश, इनकी सहमति के बाद आया ये फरमान

राजस्थान समेत इन राज्यों में माइन ब्लास्ट का खतरा ? कनाडा ने जारी अलर्ट

Trending news