Kota News: चोरों के हाथ नहीं लगी सफलता, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद, तलाश जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1767111

Kota News: चोरों के हाथ नहीं लगी सफलता, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद, तलाश जारी

Kota: कोटा जिले के चेचट कस्बे में दो दुकानों पर चोरों ने देर रात धावा बोल दिया.रात के अंधेरे में चोरों ने एक किराना दुकान और इलेक्ट्रॉनिक्स शॉप का ताला तोड़ा. 

 

Kota News: चोरों के हाथ नहीं लगी सफलता, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद, तलाश जारी

Kota: कोटा जिले के चेचट कस्बे में दो दुकानों पर चोरों ने देर रात धावा बोल दिया.रात के अंधेरे में चोरों ने एक किराना दुकान और इलेक्ट्रॉनिक्स शॉप का ताला तोड़ा. किराना दुकान का एक ताला नहीं टूटने से चोर इलेक्ट्रॉनिक्स शॉप का ताला तोड़ घुस गए.जिसमे चोरों को कुछ भी नहीं मिला. दुकान में सीसीटीवी कैमरा देख चोर घबरा गए.चोर सीसीटीवी फुटेज की मेमोरी के बजाय कैमरे की सिम लेकर फरार हो गए.

 बुधवार सुबह दुकानदार पहुंचे तो दुकान का गेट खुला हुआ मिला.ऐसे में दो दुकानों के ताले टूटने से बाजार में हड़कंप मच गया.दुकानदारों ने समानों को चैक किया तो सामने आया कि चोरी नहीं बल्कि चोरों द्वारा चोरी का प्रयास किया गया है.

वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई.व्यापारियों ने चेचट पुलिस को सूचना दी.जिसके बाद पुलिस ने दुकानों का मौका मुआयना कर व्यापारियों ने अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट ली.चोरों की तलाश की जा रही है.

घटना कस्बे के अहीर मोहल्ले की है. जहां व्यापारी हरीश अहीर किराना स्टोर के नाम से किराना दुकान संचालित करते है. व्यापारी ने बताया कि मंगलवार को रात 8 बजे दुकान बंद कर के घर गया था.बुधवार को सुबह दुकान पर पहुंचा. तो दुकान के दो ताले सड़क पर पड़े मिले. एक ताला दुकान पर लगा हुआ मिला. जिसे भी चोरों ने तोड़ने का प्रयास किया. लेकिन ताला टूटा नहीं,जिससे चोरी की घटना होते होते टल गई.

सीसीटीवी फुटेज में आए तीन चोर

वहीं, चोरों ने किराना दुकान का गेट नहीं खुलने पर चोर माली-मोहल्ला में स्थिति इलेक्ट्रॉनिक्स शॉप के सामने पहुंचे. जहां चोरों ने ताले तोड़ कर दुकान के अंदर घुस गए. सीसीटीवी फुटेज में तीन चोर सामने आए हैं, जिनकी उम्र करीब 20 से 25 साल के बीच है. फुटेज में तीनों चोर साफ-साफ दिखाई दे रहे हैं.चोरों ने एक एक कर दुकान में अंदर गए और अंदर से गेट लगा लिया.लेकिन इलेक्ट्रॉनिक्स के दुकान में कुछ नहीं मिलने और सीसीटीवी फुटेज में आने से चोर घबरा गए. और चोरों ने सीसीटीवी कैमरे से मेमोरी निकालने में सिम निकाल कर फरार हो गए.

मामला संज्ञान में नहीं,रिपोर्ट पर होंगी कार्रवाई

चेचट एसएचओ बन्नालाल चौधरी ने बताया कि कस्बे में दो दुकानों पर चोरी के प्रयास का मामला सामने आया है.जिसका एक सीसीटीवी फुटेज भी है.सूचना पर पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा.जहां व्यापारियों से जानकारी ली गई.व्यापारियों को थाने बुलाया है.

Reporter- KK Sharma 

ये भी पढ़ें- REET Level 2 scorecard: रीट लेवल 2 का स्कोरकार्ड जारी, rsmssb.rajasthan.gov.in से करें डाउनलोड

 

Trending news