Kota: मंत्री शांति धारीवाल ने उठाया कोचिंग छात्रों की फीस को GST मुक्त करने का मुद्दा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1233004

Kota: मंत्री शांति धारीवाल ने उठाया कोचिंग छात्रों की फीस को GST मुक्त करने का मुद्दा

कोचिंग सिटी कोटा के लिए मंत्री शांति धारीवाल ने तौहफा दिया है. मंत्री ने एक बार फिर से कोचिंग सिटी कोटा में कोचिंग छात्रों पर फीस का वजन कम करने के लिये कोचिंग फीस पर लगने वाले जीएसटी की दर को कम करने या इसे हटा लेने की मांग केन्द्र सरकार के सामने उठायी हैं. 

Kota:  मंत्री शांति धारीवाल ने उठाया कोचिंग छात्रों की फीस को GST मुक्त करने का मुद्दा

Kota:  कोचिंग सिटी कोटा के लिए मंत्री शांति धारीवाल ने तौहफा दिया है. मंत्री ने एक बार फिर से कोचिंग सिटी कोटा में कोचिंग छात्रों पर फीस का वजन कम करने के लिये कोचिंग फीस पर लगने वाले जीएसटी की दर को कम करने या इसे हटा लेने की मांग केन्द्र सरकार के सामने उठायी हैं. 

यह भी पढे़ं- जयपुर: महाराष्ट्र में सियासी बग़ावत का बवंडर क्या राजस्थान में भी फिर से सुनाई देगी ऑपरेशन लोटस की गूंज

गृहनगर कोटा के अपने प्रवास के दौरान यूडीएच मंत्री टैक्स बार एसोसिएशन के कार्यक्रम में शिरकत की.   इस दौरान धारीवाल ने  कोचिंग सिटी कोटा में कोचिंग छात्रों के बारे में जोर देकर कहा कि, देश में जीएसटी दरों के साथ ही कर-व्यवस्था का भी सरलीकरण होना चाहिये.  जिससे हर किसी को इससे लाभ मिल पाए. 

इसके अलावा मंत्री धारीवाल ने इस दौरान जीएसटी काउंसिल की बैठकों के अनुभव साझा करते हुए कहा कि, देश की मौजूदा वित्तमंत्री ब्यूरोक्रेटिक अंदाज की मंत्री हैं और इस संबंध में उनके प्रयास शून्य हैं. हालांकि धारीवाल ने पूर्व केन्द्रीय वित्त मंत्री स्वर्गीय अरुण जेटली के व्यक्तित्व और प्रयासों को जरुर सराहा.

.आपको बता दें कि यूडीएच मंत्री धारीवाल प्रदेश सरकार की तरफ से जीएसटी काउंसिल बैठकों में भाग लेने के लिये नामित हैं.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news