Kota News: शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का बड़ा बयान- मेरे पुतले जलाने वाले भी जा सकते हैं जेल...
Advertisement

Kota News: शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का बड़ा बयान- मेरे पुतले जलाने वाले भी जा सकते हैं जेल...

Kota News: शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने निशाना साधते हुए पेपर चोरी प्रकरण पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस ने दूध की रखवाली का काम बिल्ली को दिया. कांग्रेस ने शिक्षा संकुल के स्ट्रांग रूम में पेपर रखवाए और राजीव गांधी स्टडी सर्किल के लोगों को रखवाली की जिम्मेदारी दें दी.

madan dilawar

Kota News: रामगंजमंडी में सभा के दौरान अलवर कांग्रेस पर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने निशाना साधते हुए पेपर चोरी प्रकरण पर बड़ा बयान देते हुए कहा की कांग्रेस ने दूध की रखवाली का काम बिल्ली को दिया. कांग्रेस ने शिक्षा संकुल के स्ट्रांग रूम में पेपर रखवाए और राजीव गांधी स्टडी सर्किल के लोगों को रखवाली की जिम्मेदारी दें दी.

कांग्रेस ने लाखों बच्चों का भविष्य खराब किया है. वहीं पुतला दहन मामले पर बोलते हुए मंत्री दिलावर ने कहा कि अलवर में कांग्रेस वाले मेरा पुतला जला रहे है ताकि पेपर चोर बचे रहें. अशोक गहलोत और गोविंद डोटासरा तो जेल जाएंगे. पेपर चोरी का पैसा पहुंचा है अलवर तक, पुतले जलाने वाले लोग भी इसमें शामिल पैसे की बंदरबांट हुई है, इसीलिए पुतला जलाने वाले उछल कूद कर रहे हैं.

वहीं मंत्री दिलावर ने एक बार फिर मुखर अंदाज में कहा कि ED और SOG मामले की जांच कर रही है, जिसकी सुई अलवर की तरफ भी घूम सकती है,
अलवर कांग्रेस वालों तुम भी जा सकते हो जेल, जिन्होंने पुतले जलाए हैं. गौरतलब है कि शिक्षा मंत्री मदन दिलावर रामगंजमंडी इलाके में भाजपा के समर्थन में आयोजित सभा में शामिल हुए थे.

पढ़ें कोटा की एक और खबर
Lok Sabha Elections 2024: कोटा के कांग्रेस नेता क्रांति तिवारी का चुनावी नवाचार,'जुमला एयरलाइंस' बनाकर BJP पर साध रहे निशाना

राजस्थान लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दल अलग-अलग तरीके से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं.इसी क्रम में कोटा में भी कांग्रेस पार्टी ने एक अनोखे तरह से प्रचार शुरू किया है.कांग्रेस नेता क्रांति तिवारी ने एक एयरप्लेन का मॉडल ''जुमला एयरलाइंस''बनाया और उसके साथ प्रदर्शन किया है.इसमें बैठकर वह सड़क पर चलते नजर आए और कांग्रेस के कार्यकर्ता उसे धक्का दे रहे थे.इसके जरिए उन्होंने भाजपा पर हमला बोला है.

एयरपोर्ट का निर्माण करवा देंगे
कांग्रेस नेता क्रांति तिवारी का कहना है कि कोटा बूंदी सांसद ओम बिरला ने साल 2014 में लोकसभा का चुनाव लड़ा था.इसके बाद 2014 में ही विधानसभा उपचुनाव में उन्होंने दावा किया था कि कोटा में वह एयरपोर्ट का निर्माण करवा देंगे.अगर ऐसा नहीं होता है तो बिरला एयरलाइंस चला देंगे और 2019 का चुनाव नहीं लड़ेंगे,लेकिन बिरला ने 2019 में भी चुनाव लड़ा.तब भी एयरपोर्ट का निर्माण नहीं हुआ और 2024 तक भी एयरपोर्ट कोटा में नहीं बना है.

अड़चने दूर हो चुकी हैं
हालांकि नामांकन के दिन सभा में बोलते हुए भाजपा प्रत्याशी ओम बिड़ला ने दावा किया है कि चुनाव के बाद तुरंत नए एयरपोर्ट का काम शुरू कर दिया जाएगा,एयरपोर्ट के मामले में सभी बाधाएं और अड़चने दूर हो चुकी हैं,डाईवर्जन शुल्क भी जमा करवाया जा चुका है.हालांकि एयरपोर्ट के जल्द बनाए जाने का ये दावे के बाद कोटा को की जनता का हवाई सफर का सपना पूरा हो जाएगा या ये सपना हवा -हवाई हो जाएगा.ये तो आने वाला वक्त ही तय करेगा.

Trending news