कोटा न्यूज: परवन नदी में डूबने से 3 बच्चों की मौत, जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement

कोटा न्यूज: परवन नदी में डूबने से 3 बच्चों की मौत, जानिए क्या है पूरा मामला

कोटा न्यूज: परवन नदी में डूबने से 3 बच्चों की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

कोटा न्यूज: परवन नदी में डूबने से 3 बच्चों की मौत, जानिए क्या है पूरा मामला

Kota News: बपावर थाना क्षेत्र के उमरदा गांव में सोमवार शाम को परवन नदी में डूबने से 3 बच्चों की मौत हो गई. पुलिस सूत्रों के अनुसार सोमवार को धुलण्डी खेलने के बाद घर वालों को बिना बताए उमरदा गांव निवासी अभिषेक मेहता उम्र 14 साल, लखन मेहता 12 वर्ष व उसकी बहन पपीता 8 वर्ष परवन नदी पर नहाने चले गए. 

नहाते समय पानी मे डूबने से तीनों बच्चों की मौत हो गई. घटना की खबर फैलते ही मौके पर काफी संख्या में लोग जमा हो गए. स्थानीय तैराकों की मदद से तीनों मृत बच्चों के शव बाहर निकाले गए. घटना की सूचना मिलते ही सांगोद पुलिस उपाधीक्षक नरेन्द्र नागर, बपावर थाना प्रभारी उत्तम सिंह जाब्ते के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. 

डॉक्टर को मौके पर बुलवाकर मृत बच्चों का पोस्टमार्टम करवाया गया. देर शाम को बच्चों का अंतिम संस्कार किया गया. खुशी के त्योहार के दिन गांव में अनहोनी घटना होने से किसी के घर चूल्हे नहीं जले.

पढ़िए कोटा की एक और खबर

कोटा में कोचिंग छात्रा के लापता होने के बाद उसके अपहरण होने का मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. देर रात सिटी एसपी अमृता दुहन ने अपहरण केस की गुत्थी सुलझाने के लिए टीम में गठित की.जानकारी के मुताबिक कोचिंग छात्रा के पिता के पास व्हाट्सएप पर कोचिंग छात्रा को बंधक बनाकर रखे गए फोटोग्राफ और 30 लाख रुपए की डिमांड वाले मैसेज भेजे गए.

पैसा नहीं देने पर छात्रा को जान से मारने की धमकी दी गई.घबराए पिता ने कोटा में पुलिस से संपर्क साधा इसके बाद से सिटी एसपी ने कैस को सुलझाने के लिए टीम में गठित की.शुरुआती दौर में पुलिस के हाथ की अहम सुराग लगे हैं.

Trending news