Kota News: मकबरा थाना क्षेत्र में हुई फायरिंग में पुलिस की बड़ी सफलता, चार बदमाशों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2451634

Kota News: मकबरा थाना क्षेत्र में हुई फायरिंग में पुलिस की बड़ी सफलता, चार बदमाशों को किया गिरफ्तार

Kota News: कोटा शहर के मकबरा थाना क्षेत्र में 25 सितंबर की रात को हुई फायरिंग के मामले में मकबरा थाना पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो घटना के बाद से फरार चल रहे थे. रिपोर्ट्स की मानें, तो बंदूक की गोली से एक मादा डॉग की मौत हो गई थी.

Kota News: मकबरा थाना क्षेत्र में हुई फायरिंग में पुलिस की बड़ी सफलता, चार बदमाशों को किया गिरफ्तार

Kota News: कोटा शहर के मकबरा थाना क्षेत्र में 25 सितंबर की रात को हुई फायरिंग के मामले में मकबरा थाना पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो घटना के बाद से फरार चल रहे थे. रिपोर्ट्स की मानें, तो बंदूक की गोली से एक मादा डॉग की मौत हो गई थी. इस मामले पर पुलिस अधीक्षक डॉ अमृता दुहन ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि फायरिंग के मामले में संदीप सोलंकी जो कैथूनीपोल थाना का हिस्ट्रीशीटर है.  

इन अपराधियों को किया गया गिरफ्तार 
साथ ही विकास आर्य, निखिल आर्य और गगन नामक अपराधी को बापर्दा गिरफ्तार किया गया है. एसपी ने आगे कहा कि फरियादी जितेंद्र सिंह ने पुलिस को रिपोर्ट दी थी कि चौथ माता गली में उसका मकान है. जहां पर 25 सितंबर की रात को 10:30 बजे राहुल, मोनू, निखिल आए और अंदर जाकर भतीजे कृष्ण सिंह से बातचीत करने लगे.  

ये भी पढ़ेंः राजस्थान में 29-30 सितंबर को बादल गरजने के साथ होगी बारिश, इन इलाकों में अलर्ट जारी

गोलीबारी में मादा डॉग की हुई मौत 
भतीजे और संदीप सोलंकी के भांजे तुषार के बीच 6 सितंबर को गंदी जी की पुल पर लड़ाई हुई थी. जिसकी रंजिश इन लोगों ने पाल रखी थी. उस संबंध में बात कर रहे थे, पीछे से संदीप सोलंकी ने हाथ में पिस्टल लेकर घर के अंदर आ गया और भतीजे कृष्णा पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाई. गोली मादा डॉग को लगी और उसकी मौत हो गई. 

ये भी पढ़ेंः Sikar News:महरोली में तीन महीनों से गंदगी का दंश झेल रहे ग्रामीण

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news