Kota Accident News: स्टोन फैक्ट्री में भिषण हादसा, पानी में डूबने से दो बालिकाओं की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2333845

Kota Accident News: स्टोन फैक्ट्री में भिषण हादसा, पानी में डूबने से दो बालिकाओं की मौत

Kota Accident News: राजस्थान के कोटा के  स्टोन फैक्ट्री के टैंक में डूबने से दो मासूम बालिकाओं की मौत हो गई.दोनों सगी बहनें थी और अपने माता-पिता के साथ फैक्ट्री पर रहती थी.

Kota Accident News

Kota Accident News: राजस्थान के कोटा के अनंतपुरा थाना क्षेत्र स्थित रोड नंबर 5 पर स्टोन फैक्ट्री के टैंक में डूबने से दो मासूम बालिकाओं की मौत हो गई.दोनों सगी बहनें थी और अपने माता-पिता के साथ फैक्ट्री पर रहती थी.बताया जा रहा है कि खेलते समय दोनों पानी के टैंक में चली गई. करीब घंटे तक दोनों के नहीं मिलने पर परिजनों ने तलाश शुरू की. 

पिता ढूंढता हुआ टैंक के पास पहुंचा तो घटना का पता लगा. दोनों को बाहर निकालकर इलाज के लिए हॉस्पिटल लेकर आए. जहां ड्यूटी डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित किया.परिजनों ने कार्रवाई नहीं चाहने की कहकर पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया,जिसके बाद पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम के शव परिजनों को सौंप दिया.

अनंतपुरा थाना पुलिस ने बताया कि बच्चियों के पिता डुबेल एमपी के कांकरा का रहने वाला है. डेढ़ साल पहले मजदूरी के लिए कोटा आया था.पत्नी व बच्चियों के साथ इंद्रप्रस्थ औद्योगिक क्षेत्र रोड नंबर 5 स्थित बालाजी स्टोन फैक्ट्री में रह रहा था.फैक्ट्री मालिक ने रहने के लिए उसे एक कमरा दे रखा था.डुबेल आज मजदूरी के लिए गया हुआ था.

दोपहर उसकी बेटियां काली व रवीना फैक्ट्री में खेल रही थी.पत्नी कमरें में थी. खेलते समय दोनों बच्चियां फैक्ट्री के पीछे वाले हिस्से में चली गई. पीछे टैंक बना हुआ है, जिसमें स्टोल कटिंग का पानी गिरता है.टैंक में 5फीट के करीब पानी भरा था. दोनों बच्चियां टैंक में डूब गई.शाम 5बजे करीब पिता डुबेल मजदूरी करके लौटा. 

बच्चियों के नहीं दिखने पर उसने पत्नी से पूछा.पत्नी ने बताया कि बाहर खेल रही होगी, जिसके बाद डुबेल बच्चियों को ढूंढता हुआ फैक्ट्री के पीछे वाले हिस्से में पहुंचा. तब घटना का पता लगा. परिजनों ने शवों का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया.

यह भी पढ़ें:कर्मचारियों की अपेक्षा पर खरा नहीं उतरा बजट! कर्मचारी नेता ने सरकार के खिलाफ खोला मो

Trending news