Crime News : शादीशुदा महिला ने अय्याशी में बनाए गैर मर्द से रिश्ते, जिस्मानी खेल में रची ये साजिश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1459077

Crime News : शादीशुदा महिला ने अय्याशी में बनाए गैर मर्द से रिश्ते, जिस्मानी खेल में रची ये साजिश

Crime News : मामला राजस्थान में कोटा जिले के कुन्हाड़ी इलाके में हुए एक हत्याकांड से जुड़ा है. पूजा अरोड़ा नाम की महिला जो प्रमोद कुमार के प्यार में पड़ गई थी. लेकिन अय्याशी के इस खेल में पैसों के लालच में आकर कब खूनी साजिश रची गई. इसका खुलासा अब हुआ है.

Crime News : शादीशुदा महिला ने अय्याशी में बनाए गैर मर्द से रिश्ते, जिस्मानी खेल में रची ये साजिश

Rajasthan Crime News : राजस्थान के कोटा में इश्क ने एक महिला की जान ले ली. इश्क जानलेवा होता है और शिक्षा नगरी में ये बात सही साबित हुई है. इस जानलेवा इश्क की ही वजह से हुई थी पूजा अरोड़ा की हत्या. पूजा अरोड़ा प्रमोद कुमार की मोहब्बत में पड़ गई लेकिन प्रमोद को सिर्फ पैसों से प्यार था. वो पहले भी कई बार पूजा से ऐंठ चुका था पैसे. इस बार पूजा को पैसे और जेवर के साथ बुलाया लेकिन जब महिला बिना जेवर और रकम के पहुंची तो उतार दिया मौत के घाट

वारदात 1 जून 2022 की है. जब कुन्हाड़ी इलाके के नाँता क्षेत्र स्तिथ शंभूपुरा हाइवे से सटे घने जंगल में पुलिस को एक महिला की लाश मिली थी. जिसकी तलाश उसके परिजन कर रहे थे. तभी पुलिस ने परिजनों को शिनाख्तगी के लिए बुलाया जहां उन्होंने महिला की पहचान पूजा के रूप में की. महिला की शिनाख्त तो पूजा के रूप में हो चुकी थी, लेकिन पुलिस और परिजनों को ये समझना बेहद मुश्किल था की आखिर 50 वर्षीय पूजा की हत्या क्यों और किसने की. इसी सवाल को लेकर पुलिस ने कई टीमें बनाई जो कई एंगल में जांच कर रही थी. पूजा के घर से निकलने से लेकर उसके मोबाइल की अंतिम लोकेशन तक और उसकी लाश मिलने की जगह तक के सारे कैमरे खंगाले.

ये भी पढ़ें- कोरोना के बाद बच्चों में तेजी से फैल रहा ये रोग, राजस्थान के कई इलाके हाई रिस्क जोन में शामिल, WHO ने दी चेतावनी

लगभग सैकड़ों लोगों से पूछताछ की और फिर गहन तकनीकी अनुसंधान के बाद पुलिस की जांच की सुई स्टेशन निवासी प्रमोद सिंह की तरफ रुकी. जिसपर लगभग 6 महीने तक पुलिस ने निगरानी रखी. कल यानि 25 नवंबर की शाम जब प्रमोद कोटा पहुँचा तो पुलिस ने उसे दबोच लिया और उससे पूछताछ शुरू की.

ये भी पढ़ें- पति पूरे नहीं कर पाया शौक तो महिला ने उठाया खूबसूरती का फायदा, किया ये घिनौना कांड

शुरुवात में प्रमोद पुलिस को छकाता रहा लेकिन ज्यों ही पुलिस ने अपने अंदाज में उससे पूछताछ शुरू की तो वो टूट गया और अपना जुर्म कबूल कर लिया. हत्याकांड के बाद प्रमोद कैसे और कहां कहां फरारी काटने पहुँचा . इसका खुलासा जैसे जैसे पुलिस की जांच आगे बढ़ेगी, तभी पता चलेगा. फिलहाल कोटा पुलिस आरोपी प्रमोद से पूछताछ में जुटी हुई है. 

Reoprter- KK Sharma

Trending news